फोटो गैलरी

Hindi Newsअखिलेश करेंगे पहले चरण वाले क्षेत्रों में 11 जनसभाएं

अखिलेश करेंगे पहले चरण वाले क्षेत्रों में 11 जनसभाएं

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पहले चरण में होने वाले मतदान के लिए एटा, कासगंज, हाथरस व अलीगढ़ में 30 व 31 जनवरी को 11 सभाएं करेंगे। इसके पहले अखिलेश सुल्तानपुर व खीरी में दो चुनावी...

अखिलेश करेंगे पहले चरण वाले क्षेत्रों में 11 जनसभाएं
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 29 Jan 2017 06:44 AM
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पहले चरण में होने वाले मतदान के लिए एटा, कासगंज, हाथरस व अलीगढ़ में 30 व 31 जनवरी को 11 सभाएं करेंगे। इसके पहले अखिलेश सुल्तानपुर व खीरी में दो चुनावी सभाएं कर चुके हैं।

सपा के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने बताया कि अखिलेश यादव 30 जनवरी को एटा सदर विधानसभा क्षेत्र से सपा प्रत्याशी जोगेंद्र सिंह के पक्ष में जीआईसी ग्राउंड, अलीगंज से प्रत्याशी रामेश्वर सिंह के पक्ष में गांधी इंटर कालेज जैथरा, कासगंज के पटियाली से प्रत्याशी किरन यादव के पक्ष में एसबीआर इंटर कालेज मैदान में चुनावी सभा करेंगे। इसके बाद कासगंज के अमापुर से प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह सोलंकी के पक्ष में छर्रा चीतरागांव मैदान तथा कासगंज से प्रत्याशी हसरत उल्ला शेरवानी के पक्ष में बारा पत्थर मैदान में सभाओं को संबोधित करेंगे।उन्होंने बताया कि 31 जनवरी को एटा, हाथरस, अलीगढ़ में 6 जनसभाएं करेंगे।

एटा के जलेसर सीट से प्रत्याशी रणजीत सुमन के लिए एमजीएम इंटर कालेज, हाथरस जिले के सिकंदराराऊ से यशपाल सिंह चौहान के पक्ष में खेल मैदान में सभा करेंगे। एटा के मारहरा से प्रत्याशी अमित गौरव टीटू के लिए एमजीएच इंटर कालेज मैदान, अलीगढ़ के छर्रा सीट से प्रत्याशी राकेश सिंह के पक्ष में नानऊ कस्बा पैठ मैदान, अलीगढ़ में अतरौली सीट से प्रत्याशी वीरेश यादव के पक्ष में पैठ मैदान आलमपुर चौराहा तथा अलीगढ़ के नुमाइश ग्राउंड में अलीगढ़ शहर व कोल की संयुक्त सभा में जफर आलम और गज्जू इशहाक के पक्ष में सभाएं करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें