फोटो गैलरी

Hindi Newsशामली में रंगदारी को लेकर दिनदहाड़े फायरिंग

शामली में रंगदारी को लेकर दिनदहाड़े फायरिंग

शामली के बुढ़़ाना रोड पर पालिका बाजार में स्थित एक मेडिकल स्टोर पर मोटरसाइकिल पर सवार हथियारबंद बदमाशों ने दिनदहाड़े तमंचों से गोलियां बरसाईं। मेडिकल स्टोर के मालिक ने काउंटर के नीचे घुस कर जान बचाई।...

शामली में रंगदारी को लेकर दिनदहाड़े फायरिंग
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 21 Jun 2016 01:44 PM
ऐप पर पढ़ें

शामली के बुढ़़ाना रोड पर पालिका बाजार में स्थित एक मेडिकल स्टोर पर मोटरसाइकिल पर सवार हथियारबंद बदमाशों ने दिनदहाड़े तमंचों से गोलियां बरसाईं। मेडिकल स्टोर के मालिक ने काउंटर के नीचे घुस कर जान बचाई। इससे बाजार में अफरा- तफरी मच गयी। बाद में विरोध में व्यापारियों ने जाम लगाया।

पलायन, रंगदारी, बढ़ते अपराध और कानून व्यस्था को लेकर शामली जनपद का कैराना जहां सुर्ख़ियों में है वही रंगदारी मांगने वालों का हौसला बुलंद है। जनपद मुख्यालय पर कोतवाली से 100 मीटर की दूरी पर पालिका बाजार में स्थित कमल मेडिकल स्टोर के मालिक कमल पर दिन निकलते ही बदमाशों ने गोली चला दी। कमल से करीब एक माह पहले 10 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की थी। कमल ने बदमाशों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया था। 

पुलिस ने कमल को सुरक्षा भी दी थी। इसके बावजूद बदमाशों ने अपनी धमकी पर अमल करते हुए कमल को उसके स्टोर पर निशाना बनाया। घटना में कमल बाल-बाल बच गया। उसने काउंटर के नीचे घुसकर जान बचाई। इस घटना से व्यापारी दहशत में हैं । उन्होंने घटना के विरोध में बाजार बंद कर जाम लगाया।

इस मामले में सीओ शामली का कहना है कि जानकारी मिली है की तीन बदमाश मोटरसाइकिल पर आये थे जो गोली चलाकर मौके से फरार हो गए। नाकाबंदी कराकर वाहनों की चेकिंग कराई जा रही है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें