फोटो गैलरी

Hindi Newsआरसी मिशन में बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में लगी आग

आरसी मिशन में बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में लगी आग

आरसी मिशन के मिश्रीपुर गांव स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में आग लग गई, जिससे इसके अंदर रखे कम्प्यूटर, फर्नीचर समेत लाखों रुपए का सामान जल गया। सुबह पता चलने पर मकान मालिक ने बैंक के अधिकारियों को...

आरसी मिशन में बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में लगी आग
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 22 Mar 2016 12:34 PM
ऐप पर पढ़ें

आरसी मिशन के मिश्रीपुर गांव स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में आग लग गई, जिससे इसके अंदर रखे कम्प्यूटर, फर्नीचर समेत लाखों रुपए का सामान जल गया। सुबह पता चलने पर मकान मालिक ने बैंक के अधिकारियों को जानकारी दी, जिसके बाद दमकल यूनिट ने आग बुझाई।

हरदोई रोड पर रामकुमार वाजपेयी के मकान के फस्र्ट फ्लोर पर बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा है। सोमवार शाम साढ़े सात बजे  बैंक स्टाफ करीब काम निपटाकर चला गया। देर रात हुए शार्ट सर्किट से फर्नीचर में आग लग गई, जो धीरे-धीरे कम्प्यूटर व अन्य सामान तक पहुंच गई। सुबह करीब साढ़े चार बजे टहलने निकले लोगों ने बैंक के शटर से धुआं निकलता देखा तो रामकुमार वाजपयेयी को इस बारे में बताया। दमकल यूनिट को आग बुझाने में करीब एक घंटा लगा। शाखा प्रबंधक एसके जैन ने बताया कि आग लगने से स्ट्रांग रूम व रिकार्ड रूम को कोई नुकसान नहीं हुआ है। उन्होंने बताया कि 12 कम्प्यूटर, चार लाख रुपए का फर्नीचर समेत करीब 20 लाख रुपए का सामान जल गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें