फोटो गैलरी

Hindi Newsसीएम योगी के बाल काटने वाले रामानन्द के आए 'अच्छे दिन', 3 गुना बढ़ी कमाई

सीएम योगी के बाल काटने वाले रामानन्द के आए 'अच्छे दिन', 3 गुना बढ़ी कमाई

...

लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 26 Mar 2017 12:56 PM

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बाल काटने वाले नरही ताड़ीखाना चौराहा निवासी रामानन्द की गाड़ी तो चल पड़ी है। शनिवार सुबह से ही उसकी मांग इतनी बढ़ गई कि उसको फुर्सत ही नहीं मिली।

दुकान पर बाल कटवाने और दाढ़ी बनवाने वालों का इंतजार करने वाले रामानन्द के सैलून पर शनिवार सुबह से ही भीड़ जुटी रही। अभी तक दिन में 400 रुपए आते थे शनिवार को पूरे दिन बाल काटने के बाद 12 सौ रुपए से अधिक की कमायी हो गई।

लोग उससे योगी जी के बारे में पूछते नजर आये। मुख्यमंत्री से क्या बात हुई तुम्हारी?, उन्होंने तुमसे कुछ कहा? जैसे कई सवालों की झड़ी लग गई। मोबाइल पर भी जानने वाले उसे दिन भर फोन करते रहे। क्षेत्र के लोगों के अलावा भाजपा कार्यालय पहुंचे विभिन्न जिलों के कार्यकर्ता भी समाचार पत्रों में रामानन्द की खबर देखकर पता पूछते हुए उसकी दुकान पहुंच गये। 

ये भी पढ़ें : गोरखपुर दौरा: अयोध्या नहीं जाएंगे CM योगी, पहले संतो से करेंगे बात

भाजपा के कार्यकर्ता गाजीपुर के जयराम ठाकुर, झांसी से दिनेश कुमार सविता, बस्ती के रामकिशोर बाल कटवाने पहुंचे थे।सैलून की बदल गई सूरत: 35 सालों से नरही के ताड़ीखाना चौराहे पर सैलून चलाकर गुजर बसर करने वाले रामानन्द की एक बार में सूरत बदल गई। खाली बैठे रहने वाले नाई की दुकान पर अचानक ग्राहकों की भीड़ जुट गई। 

ये भी पढ़ें: TIME लिस्ट: प्रभावशाली लोगों के संभावित दावेदारों में PM मोदी शामिल

सैलून में लगाई मुख्यमंत्री की तस्वीर, हाथ जोड़ शुरू किया काम: क्षेत्रीय भाजपा नेता शिवशंकर शर्मा उर्फ सोनू उसकी दुकान पर पहुंचे और प्रदेश कार्यालय से उसके लिए मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी की तस्वीर लाकर दी। जिसको रामानन्द ने अपनी दुकान पर लगाया। उसने बताया कि शुक्रवार सुबह दो अनजान लोग उसकी दुकान आए थे। वह सैलून पर खाली बैठा था। उससे कहा कि चलो तुम्हे मुख्यमंत्री के बाल काटने हैं। 

इतना सुनते ही वो अपनी दुकान बंदकर उन लोगों के साथ चला गया। बाबा के आशीर्वाद से बड़ी कोई चीज नहीं: बस्ती जिले के रामानन्द ने बताया कि उसके तो भाग्य खुल गये। उसको मुख्यमंत्री के बाल काटने के बाद कुछ लोगों ने पैसा दिया लेकिन उसने कहा कि बाबा का आर्शीवाद मिल गया, उससे बड़ी कोई चीज नहीं है।

सीएम योगी के बाल काटने वाले रामानन्द के आए 'अच्छे दिन', 3 गुना बढ़ी कमाई1 / 2

सीएम योगी के बाल काटने वाले रामानन्द के आए 'अच्छे दिन', 3 गुना बढ़ी कमाई

सीएम योगी के बाल काटने वाले रामानन्द के आए 'अच्छे दिन', 3 गुना बढ़ी कमाई2 / 2

सीएम योगी के बाल काटने वाले रामानन्द के आए 'अच्छे दिन', 3 गुना बढ़ी कमाई