फोटो गैलरी

Hindi Newsप्रतापगढ़ में नहा रही युवती से सामूहिक दुराचार

प्रतापगढ़ में नहा रही युवती से सामूहिक दुराचार

घर के बाहर लगे हैंडपंप पर नहा रही युवती को गांव के ही चार युवक कमरे में घसीट ले गए। उसके साथ बारी-बारी से दुराचार किया। अंतू थाना क्षेत्र के कल्यानपुर मौरहा की वह युवती अपनी ननिहाल सांगीपुर थाना...

प्रतापगढ़ में नहा रही युवती से सामूहिक दुराचार
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 25 Aug 2016 01:04 PM
ऐप पर पढ़ें

घर के बाहर लगे हैंडपंप पर नहा रही युवती को गांव के ही चार युवक कमरे में घसीट ले गए। उसके साथ बारी-बारी से दुराचार किया। अंतू थाना क्षेत्र के कल्यानपुर मौरहा की वह युवती अपनी ननिहाल सांगीपुर थाना क्षेत्र के मरुआ में रहकर स्नातक की पढ़ाई कर रही थी। उसका कहना है कि शाम चार बजे वह घर के बाहर लगे हैंडपंप पर नहा रही थी। इस दौरान गांव के चार युवक आए और उसे एक कमरे में घसीट ले गए।

युवकों ने बारी-बारी से बंद कमरे में उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे धमकी देते हुए चले गए। युवती किसी तरह घर गई और इसकी चर्चा किसी से भी नहीं की। हालत बिगड़ने लगी तो उसने इसकी जानकारी अपने नाना को दी। उसके नाना उसे लेकर सांगीपुर थाने गए। युवती ने चार युवकों के खिलाफ गैंगरेप की तहरीर दी जिस पर पुलिस ने संदीप, जितेंद्र, धर्मेंद्र तथा एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने युवती को सीएचसी सांगीपुर भेजा। उसकी हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस जितेंद्र व धर्मेंद्र के परिजनों को थाने ले आई है। अब तक एक भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें