फोटो गैलरी

Hindi Newsमैनपुरी में गोतस्कर ने की फायरिंग, सिपाही बचा, तस्कर भागे

मैनपुरी में गोतस्कर ने की फायरिंग, सिपाही बचा, तस्कर भागे

गोमांस से भरी वैन को रोकने गए सिपाही पर तस्करों ने फायरिंग कर दी। घटना गुरुवार सुबक की है। खबर मिलते ही लोगों की भीड़ जमा हो गई और कुछ लोग हथियार लेकर तस्करों को ढूंढ़ने लगे। तस्कर फायरिंग करते हुए...

मैनपुरी में गोतस्कर ने की फायरिंग, सिपाही बचा, तस्कर भागे
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 11 Aug 2016 01:22 PM
ऐप पर पढ़ें

गोमांस से भरी वैन को रोकने गए सिपाही पर तस्करों ने फायरिंग कर दी। घटना गुरुवार सुबक की है। खबर मिलते ही लोगों की भीड़ जमा हो गई और कुछ लोग हथियार लेकर तस्करों को ढूंढ़ने लगे। तस्कर फायरिंग करते हुए भाग निकले। शहर के बीचो बीच हुई इस घटना से दहशत फैल गई।

शहर की आवास विकास कॉलोनी के पास एक सफ़ेद रंग की मारुति वैन पर गोमांस से भरी खड़ी थी। सूचना पर एक सिपाही वहां पहुंचा तो वैन का ड्राइवर गाड़ी लेकर भागने लगा। उसे भागते देख सिपाही बाईक से पीछा करने लगा। प्राइवेट बस स्टैंड के पास सिपाही ने वैन को ओवरटेक करके रोकने का प्रयास किया तभी वैन में बैठे चालक ने सिपाही पर फायर कर दिया।

अचानक गोली चलने से सिपाही घबरा गया और नीचे बैठ गया। इसी दौरान वह वैन छोड़ कर भाग खड़ा हुआ। लोगों ने पीछा भी किया लेकिन वह पकड़ में नही आया। खबर पाकर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और वैन को कब्जे में ले लिया। वैन के नंबर के आधार पर मालिक का पता लगाया जा रहा है। कोतवाली प्रभारी शशिकांत का कहना है कि ईसन नदी पुल की तरफ से यह वैन आ रही थी। पुलिस को बताया गया है कि गोमांस तस्कार तड़के मांस की डिलीवरी विभिन्न स्थानों के लिए करते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें