फोटो गैलरी

Hindi Newsतीर्थयात्रियों को लेकर काठमांडू से आ रही बस महराजगंज में पलटी, 12 लोग घायल

तीर्थयात्रियों को लेकर काठमांडू से आ रही बस महराजगंज में पलटी, 12 लोग घायल

नासिक महाराष्‍ट्र के तीर्थयात्रियों को लेकर काठमाण्‍डू से लौट रही एक बस महराजगंज पुरंदरपुर के मनिकौरा के पास घने कोहरे के चलते गडढे में पलट गई। हादसे में 12 लोग घायल हो गए। सभी को...

तीर्थयात्रियों को लेकर काठमांडू से आ रही बस महराजगंज में पलटी, 12 लोग घायल
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 12 Jan 2016 03:07 PM
ऐप पर पढ़ें

नासिक महाराष्‍ट्र के तीर्थयात्रियों को लेकर काठमाण्‍डू से लौट रही एक बस महराजगंज पुरंदरपुर के मनिकौरा के पास घने कोहरे के चलते गडढे में पलट गई। हादसे में 12 लोग घायल हो गए। सभी को स्‍थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने सभी की हालत खतरे से बाहर बताई है।

हादसा देर रात करीब एक बजे हुआ। सुबह 12 बजे ट्रेवल एजेंट ने दूसरी बस मंगाकार बाकी पर्यटकों को गोरखनाथ मंदिर (गोरखपुर) भेजवाया।महाराष्ट्र के पर्यटकों को लेकर श्रीराम यात्रा कंपनी की बस दो जनवरी को मध्य प्रदेश से निकली थी। गुंजन, अयोध्या, इलाहाबाद, काशी और गोरखपुर होते हुए नौ जनवरी को बस काठमांडू पहुंची।

वहां पशुपतिनाथ मंदिर के दर्शन करने के बाद सोमवार को पर्यटकों को लेकर लौट रही थी।
देर रात करीब एक बजे पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के मनिकौरा के पास पहुंची तो घने कोहरे के कारण ड्राइवर सुभाष को गडढा दिखाई नहीं दिया। उसने गडढे की ओर ही बस बढ़ा दी। देखते ही देखते बस पलट गई। ट्रेवल एजेंट बाला साहब ने बताया कि बस में 40 लोग सवार थे। पशुपतिनाथ से सभी बिहार के गयाजी जा रहे थे। वहां से फिर महाराष्ट्र वापस होने की तैयारी थी। हादसे में बस सवार 12 लोगों को चोट आई है। हादसे के बाद से ही ड्राइवर फरार है।

इनको लगी है चोट

शमाया शेरकर, नासिक
जाना बाई, उस्मानाबाद-औरंगाबाद
कुसुमबाई, नन्दगांव-नासिक
कमल पवार, नन्दगांव-नासिक
संगीता देवघरे, नासिक
पोपट धनवरे, नन्दगांव-नासिक
जनाबाई, काठे-नासिक
पवरबाई, नन्दगांव-नासिक
मायाबुक, नासिक
कमलबाई, नासिक 
मीराबाई, जलगांव-नासिक

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें