फोटो गैलरी

Hindi Newsनहर में गिरी कार, बाल-बाल बचे तीन लोग

नहर में गिरी कार, बाल-बाल बचे तीन लोग

श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के पिपरा खादर पुल की रेलिंग टूटने से सोमवार सुबह सिरसिया निवासी गिरीश चंद की अनियंत्रित कार नहर में गिर गई। कार में एक बच्चा सहित तीन लोग सवार थे। मौके पर मौजूद पिपरा खादर...

नहर में गिरी कार, बाल-बाल बचे तीन लोग
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 04 Jan 2016 01:04 PM
ऐप पर पढ़ें

श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के पिपरा खादर पुल की रेलिंग टूटने से सोमवार सुबह सिरसिया निवासी गिरीश चंद की अनियंत्रित कार नहर में गिर गई। कार में एक बच्चा सहित तीन लोग सवार थे। मौके पर मौजूद पिपरा खादर निवासी पंचम निषाद, संदीप और अजय ने नहर में कूद कर तीनों को बचाया। नहर में पानी अधिक होने से कार नहीं निकल सकी है। बच्चे को परतावल के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

गिरीश चन्द का भतीजा विजय (18) कार लेकर पुरैना से सिरसिया लौट रहा था। कार में उसके साथ उमेश और तीन वर्ष का उज्जवल भी सवार था। कार पिपरा खादर नहर पुल पर पहुंची तो रेलिंग न होने के कारण अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। 
 
विजय और उमेश तो किसी तरह से कार का दरवाजा खोल कर बाहर निकल गए। लेकिन उज्जवल उसी में फंसा रह गया। इसी बीच स्थानीय निवासी पंचम निषाद, संदीप और अजय की नजर कार पर पड़ गई। उन्होंने नहर में कूदकर पहले तो उज्जवल को कार से बाहर निकाला और फिर विजय और उमेश को किनारे तक पहुंचाया। इस बीच पानी में डूबने से उज्जवल की हालत गंभीर हो गई। उसे परतावल के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें