फोटो गैलरी

Hindi Newsवेदांती का शिगूफा: 6 सितंबर 2018 से शुरू होगा राम मंदिर का निर्माण

वेदांती का शिगूफा: 6 सितंबर 2018 से शुरू होगा राम मंदिर का निर्माण

पूर्व भाजपा सांसद डा. राम विलास दास वेदांती  ने एक और शि‍गूफा छोड़ दिया है। उन्होंने कहा की  6 दिसंबर 2018 से राम मंदिर निर्माण शुरू होगा। निर्माण शुरू न होने पर वह नयी तारीख का एलान...

वेदांती का शिगूफा: 6 सितंबर 2018 से शुरू होगा राम मंदिर का निर्माण
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 22 Apr 2017 03:30 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व भाजपा सांसद डा. राम विलास दास वेदांती  ने एक और शि‍गूफा छोड़ दिया है। उन्होंने कहा की  6 दिसंबर 2018 से राम मंदिर निर्माण शुरू होगा। निर्माण शुरू न होने पर वह नयी तारीख का एलान करेंगे। शनिवार को रामलला का दर्शन करने के बाद वेदांती ने यह संकल्प लिया।

इससे पहले, गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व सांसद और विवादित बाबरी ढांचा गिराने के आरोपी रामविलास वेदांती ने बड़ा दांव खेलते हुए कहा था की वेदांती ने कहा है कि विहिप नेता अशोक सिंघल, महंत अवैद्यनाथ और उनके कहने पर ही 6 दिसंबर, 1992 को कार सेवकों ने बाबरी विध्वंस किया था। 

वेदांती ने कहा है कि जिस समय हमलोग कार सेवकों को ऐसा करने के लिए कह रहे थे, उस वक्त लाल कृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, उमा भारती, विनय कटियार समेत अन्य आरोपी और विश्व हिन्दू परिषद (विहिप) के नेता कार सेवकों को शांत कराने की कोशिश कर रहे थे। वेदांती ने कहा है कि भले ही उन्हें इसके लिए फांसी हो जाए लेकिन वो अपने इस बयान से नहीं पलटेंगे। बता दें कि अशोक सिंघल और महंत अवैद्यनाथ का निधन हो चुका है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें