फोटो गैलरी

Hindi Newsक्राइम ब्रांच और कार सवार युवकों में फायरिंग, दो घायल

क्राइम ब्रांच और कार सवार युवकों में फायरिंग, दो घायल

गुरुवार की देर रात में नगर के राष्ट्र वंदना चौक पर कार सवार नशे में धुत युवकों ने सिंघावली अहीर के पूर्व थाना प्रभारी की गाड़ी में टक्कर मार दी। टोकने पर दरोगा के साथ मारपीट कर दी। पास के ही होटल में...

क्राइम ब्रांच और कार सवार युवकों में फायरिंग,  दो घायल
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 05 Aug 2016 01:47 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुवार की देर रात में नगर के राष्ट्र वंदना चौक पर कार सवार नशे में धुत युवकों ने सिंघावली अहीर के पूर्व थाना प्रभारी की गाड़ी में टक्कर मार दी। टोकने पर दरोगा के साथ मारपीट कर दी। पास के ही होटल में खाना खा रही क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंच गई। दोनों पक्षो को समझाने का प्रयास किया। इस पर युवकों ने टीम के साथ भी मारपीट करनी शुरू कर दी। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया। 

आरोप है कि जब टीम पकड़े गए आरोपी को कोतवाली छोड़कर जा रही थी तो राष्ट्र वंदना चौक पर 15 से अधिक युवकों ने टीम पर हमला बोल दिया। टीम की कार भी तोड़ दी। एक सिपाही की पिस्टल लूटने का भी प्रयास किया गया। इसके बाद हवाई फायरिंग करते हुए युवक अपनी कार में सवार होकर बाघू की तरफ को भागने लगे। 

घटना की सूचना पाते ही सीओ क्राइम श्वेताब पाण्डेय मय फोर्स मौके पर पहुंचे। हमलावरों को पकड़ने का प्रयास किया। बाघू गाँव मेंं कार सवार युवकों और पुलिस के बीच काफी देर तक फायरिंग होती रही। इससे ग्रामीणों में भी हड़कम्प मच  गया।हालांकि गोली लगने से कोई भी घायल नहीं हुआ। टटीरी के निकट पुलिस ने एक आरोपी को उसकी कार समेत गिरफ्तार कर लिया जबकि अन्य भागने में सफल रहे। हमले में क्राइम ब्रांच टीम के सदस्य सुनील कुमार व देवेश चोटिल हो गए। पुलिस ने अन्य युवकों की तलाश में दबिश दी मगर सफलता हाथ नही लग सकी। खबर लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं हो सका था। 

सीओ क्राइम बागपत श्वेताभ पाण्डेय का कहना है कि कुछ बदमाशो ने क्राइम ब्रांच टीम के साथ लूट का प्रयास व् मारपीट की । दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। अन्य को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें