फोटो गैलरी

Hindi Newsबुलंदशहर गैंगरेप के तीनों आरोपियों को 14 दिन की जेल

बुलंदशहर गैंगरेप के तीनों आरोपियों को 14 दिन की जेल

बुलंदशहर गैंगरेप के तीनों आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस बाकी आरोपियों की भी तलाश कर रही है। बुलंदशहर हाईवे पर गैंगरेप मामले के तीनों आरोपियों को कडी सुरक्षा में पेश...

बुलंदशहर गैंगरेप के तीनों आरोपियों को 14 दिन की जेल
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 01 Aug 2016 03:19 PM
ऐप पर पढ़ें

बुलंदशहर गैंगरेप के तीनों आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस बाकी आरोपियों की भी तलाश कर रही है। बुलंदशहर हाईवे पर गैंगरेप मामले के तीनों आरोपियों को कडी सुरक्षा में पेश किया गया। फास्ट ट्रैक कोर्ट नंबर दो स्पेशल पॉक्सो एक्ट कोर्ट एडीजे ध्रुव कुमार तिवारी की अदालत में पेश किया। कोर्ट के बाहर बडी संख्या में वकील एकत्र हैं। वकील मौके पर ही सबक सिखाने की बात कह रहे हैं। हमले की आशंका पर भारी पुलिस बल तैनात है।

इससे पहले बुलंदशहर कोतवाली देहात क्षेत्र में हाईवे पर मां-बेटी से गैंगरेप के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों का चालान कर दिया है। जबकि दो अन्य आरोपियों ने पुलिस को गलत पता बताकर गुमराह किया है। सोमवार को पुलिस ने रईस निवासी गांव सुतारी थाना कोतवाली देहात, शाहवेज निवासी हापुड़ और जबर सिंह का चालान कर दिया। 

डीआईजी लक्ष्मी सिंह ने बताया कि पुलिस की गिरफ्त में आये अन्य दो आरोपियों से पूछताछ की गई। उनके पहले बताये गए पते गलत निकले हैं। बबलू ने अपना पता फरीदाबाद, और नरेश ने भटिंडा बताया था। अब दोनों आरोपियों ने राजस्थान के भरतपुर का पता बताया है, जिसकी पुष्टि के लिए पुलिस टीम भेजी गई है।

गौरतलब है कि पूरे मामले में पुलिस की लापरवाही उजागर हुई है।शासन ने एसएसपी वैभव कृष्ण, एसपी सिटी और सीओ सिटी को निलंबित कर दिया है।इसी मामले में कोतवाल देहात समेत चार पुलिसकर्मी भी निलंबित किए जा चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें