फोटो गैलरी

Hindi Newsयूपीः साली को अगवा कर बीवी से बोला तीन तलाक 

यूपीः साली को अगवा कर बीवी से बोला तीन तलाक 

पहले पत्नी की छोटी बहन को गायब कर दिया। उसके बाद घर आकर पत्नी को सौतन बनने के लिए कहने लगा। पत्नी ने विरोध किया तो पति तीन बार तलाक कहकर घर से भाग गया। पीड़िता ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस...

यूपीः साली को अगवा कर बीवी से बोला तीन तलाक 
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 23 Apr 2017 09:09 PM
ऐप पर पढ़ें

पहले पत्नी की छोटी बहन को गायब कर दिया। उसके बाद घर आकर पत्नी को सौतन बनने के लिए कहने लगा। पत्नी ने विरोध किया तो पति तीन बार तलाक कहकर घर से भाग गया। पीड़िता ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस जैसे ही पहुंची तो पति गांव से फरार हो गया। पीड़िता अपनी मां को लेकर थाने पहुंची और पति के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

मामला कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कड़ेहार से जुड़ा है। यहां के निवासी असगर अली की शादी 6 साल पहले फर्रुखाबाद के कायमगंज थाना क्षेत्र के ग्राम रुधायन निवासी मुस्कान के साथ हुई थी। तीन बच्चों का पिता बनने के बाद असगर का दिल मुस्कान की 16 वर्षीय छोटी बहन सीमा पर आ गया। एक सप्ताह पहले सीमा को बहाने से ले आया और दिल्ली ले जाकर गायब कर दिया। रविवार को असगर घर पहुंचा तो मुस्कान ने अपनी बहन के बारे में पूछताछ की। असगर ने पत्नी से कहा कि वो अब सीमा से भी शादी करेगा। अगर वो सौतन बनकर रहना चाहती है तो उसे भी अपने साथ रखने के लिए तैयार है। मुस्कान ने पति की इस बात का विरोध किया तो तीन बार तलाक बोल दिया।  

पुलिस को देख छत से कूदकर भागा आरोपी पति 
मैनपुरी। तलाक की बात सामने आते ही मुस्कान ने डायल 100 पुलिस को सूचना दी। सिपाही रामकुमार और शिवसिंह तत्काल गांव पहुंच गए। उन्होंने मुस्कान के घर पर छापा मारा तो आरोपी असगर छत से कूदकर भाग निकला। मुस्कान की शिकायत पर पुलिस उसकी मां को कोतवाली ले आयी। 

तीन तलाक कहने से खत्म नहीं होती जिम्मेदारी 
मामले की जानकारी पाते ही पीड़िता की मां रुखसाना भी कोतवाली आ गई। उसने पुलिस से मांग की कि आरोपी को जल्द पकड़ा जाए और आरोपी द्वारा गायब की गई छोटी बेटी सीमा को बरामद किया जाए। पीड़िता और उसकी मां असगर के तीन तलाक के फैसले पर भी नाराज दिखे। उन्होंने कहा कि असगर तीन बच्चों का पिता है। तीन बार तलाक कह देने से उसकी जिम्मेदारी खत्म नहीं हो सकती। थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें