फोटो गैलरी

Hindi Newsशराबी बाप ने 25 हजार में बेच दिया बेटी को

शराबी बाप ने 25 हजार में बेच दिया बेटी को

पैसों के लालच में अंधे हुए शराबी पिता ने अपनी बेटी को 25 हजार रुपये में बेच दिया। बेटी का जीवन बचाने के लिए मां ने दरिंदे पति के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। फरीदपुर...

शराबी बाप ने 25 हजार में बेच दिया बेटी को
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 29 May 2015 11:45 AM
ऐप पर पढ़ें

पैसों के लालच में अंधे हुए शराबी पिता ने अपनी बेटी को 25 हजार रुपये में बेच दिया। बेटी का जीवन बचाने के लिए मां ने दरिंदे पति के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

फरीदपुर के गांव बिलौआ निवासी महिला ने बताया कि उसका पति नशे का आदी है। महिला मजदूरी करके अपनी बेटी को पालन पोषण कर रही थी। बेटी बड़ी हुई तो शराबी पिता ने उसे बेचने के लिए सौदेबाजी करनी शुरू कर दी।

महिला को शराबी पति की करतूत की भनक लगी तो उसने अपने मायके बिहार लौटने की तैयारी शुरू कर दी। महिला दिनरात मजदूरी करके बिहार वापस जाने के लिए पैसा एकत्र कर रही थी।

इसी दौरान बुधवार को शराबी पिता ने फतेहगंज पूर्वी के गांव उचसिया के युवक के हाथ किशोरी को 25 हजार में सौदा तय कर दिया। युवक 25 हजार की नकदी देकर उसकी बेटी को जबरन ले गया।

बेटी को बचाने के लिए महिला गांव वालों से गिड़गिड़ाकर रोकने की कोशिश करती रही लेकिन शराबी को देखकर कोई विरोध करने नहीं आ सका। महिला बेटी की आबरू बचाने के लिए थाना फरीदपुर पहुंची और उसने अपने पति के खिलाफ 25 हजार में बेटी बेचने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें