फोटो गैलरी

Hindi Newsमनचलों ने स्कूटी सवार छात्राओं को 12 किमी तक छेड़ा

मनचलों ने स्कूटी सवार छात्राओं को 12 किमी तक छेड़ा

बेखौफ मनचलों ने सोमवार को स्कूटी से अपने घर लौट रहीं स्नातक की दो छात्राओं का न सिर्फ 12 किलोमीटर तक पीछा किया बल्कि उनकी स्कूटी में टक्कर मारकर गिरा भी दिया। गिरने से घायल छात्राओं को सिसवा प्राथमिक...

मनचलों ने स्कूटी सवार छात्राओं को 12 किमी तक छेड़ा
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 05 Apr 2016 12:59 PM
ऐप पर पढ़ें

बेखौफ मनचलों ने सोमवार को स्कूटी से अपने घर लौट रहीं स्नातक की दो छात्राओं का न सिर्फ 12 किलोमीटर तक पीछा किया बल्कि उनकी स्कूटी में टक्कर मारकर गिरा भी दिया। गिरने से घायल छात्राओं को सिसवा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। हादसे को अंजाम कोठीभार क्षेत्र के अमडिहा गांव के पास देकर मनचले भाग निकले। छात्राओं के गिरते ही दो अन्य बाइक से आए  लोग भी वहां गिर गए। सभी को उपचार के लिए प्राथमिक केंद्र में भर्ती कराया गया जहां से एक युवक की हालत खराब होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

कस्बे के अमरपुरवां और गोपाल नगर निवासी दो छात्राएं कुशीनगर जिले के खड्डा स्थित एक महाविद्यालय में स्नातक की छात्राएं हैं। सोमवार को परीक्षा देकर दोनों स्कूटी से घर लौट रही थी। रास्ते में एक बाइक पर सवार दो मनचले उनके पीछे पड़ गए और लगातार दोनों पर फब्तियां कसते रहे। छात्राओं ने उनसे बचने के लिए स्कूटी तेज की पर मनचलों ने उनका पीछा नहीं छोड़ा।

करीब 12 किमी तक मनचले उनके पीछे लगे रहे। छात्राएं अमडिहा गांव के पास पहुंचीं तो मनचलों ने अपनी बाइक से उनकी स्कूटी में ठोकर मार दी और फरार हो गए। ठोकर के कारण छात्राएं सड़क पर गिर गईं। इसी दौरान पीछे से आ रहे बाइक सवार अनिल चौहान व दुर्गेश भी सड़क पर गिरी स्कूटी में टकरा कर घायल हो गए। राहगीरों ने चारों को सिसवा पीएचसी में भर्ती कराया, जहां अनिल की हालत गंभीर होने पर उसे डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। छात्राओं का इलाज वहीं चल रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें