एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकराकर पलटी स्कार्पियो, 6 की मौत

कन्नौज। हिन्दुस्तान संवाद Updated: 20 मार्च, 2017 6:27 PM

+ -

मैनपुरी से बिल्हौर जा रही स्कार्पियो सोमवार की दोपहर आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। हादसे इतना जबरदस्त थी कि स्कार्पियो सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक की इलाज के दौरान हुई। इस हादसे में चार अन्य लोग भी बुरी तरह घायल हो गए है। घायलों को तिर्वा के राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने एक किशोरी को गंभीर हालत में कानपुर रेफर किया है।

मैनपुरी के एक ही परिवार के दस लोग कानपुर नगर के बिल्हौर एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। दोपहर करीब तीन बजे जैसे ही उनकी स्कार्पियो ठठिया थाना क्षेत्र के इनायतपुर गांव के सामने पहुंची तभी तेज रफ्तार कार हाईवे के डिवाइडर से टकरा गई। तेज आवाज के साथ डिवाइडर पर करते हुए कार दूसरी साइड में करीब 50 मीटर की दूरी तक घिसटती चली गई और बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

कार पर सवार मैनपुरी निवासी 35 वर्षीय इरशाद, उनकी पत्नी 30 वर्षीय अंजुम, 14 वर्षीय बेटा आहद के अलावा मो. आरिफ का 15 वर्षीय बेटा हम्जा और चार वर्षीय बेटी अक्शा की मौके पर ही मौत हो गई। इरशाद का बेटा 14 वर्षीय शादाब ने इलाज के दौरान तिर्वा के राजकीय मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया।

हादसे में 35 वर्षीय मो. आरिफ, आरिफ की पत्नी 30 वर्षीय तवस्सुम उनकी बेटी 8 वर्षीय महक और 15  वर्षीय जूबिया बुरी तरह घायल हो गए। पुलिस की मदद से घायलों को राजकीय मेडिकल कॉलेज तिर्वा में भर्ती कराया गया, जहां हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने जूबिया को कानपुर रेफर कर दिया।

जरूर पढ़ें

From around the web