सीएम की आपत्तिजनक फोटो लगाने वाला गिरफ्तार

गाजीपुर, निज संवाददाता Updated: 21 मार्च, 2017 9:21 AM

+ -

प्रदेश के नवनिर्वाचित सीएम योगी आदित्यनाथ की आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर अपलोड कर वायरल किये जाने के मामले को लेकर रविवार की रात नगर क्षेत्र में हंगामा हो गया। दो पक्ष के लोग आमने-सामने हो गये। एक पक्ष के लोगों ने कोतवाली का घेराव कर दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गये। देर रात पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया। सोमवार को कोतवाली पुलिस ने आरोपित का चालान कर उसे कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया।

नगर के लंका इलाके के प्रोफेसर कालोनी के समीप के मुहल्ले के रहने वाले एक युवक ने रविवार की शाम अपने फर्जी आईडी से नवनिवार्चित सीएम योगी आदित्यनाथ की आपत्ति जनक फोटो अपलोड कर वायरल कर दिया। इसकी जानकारी होने के बाद पूरे नगर क्षेत्र में तनाव उत्पन्न हो गया। दो पक्षों के लोग लंका इलाके में पूरी तरह आमने-सामने हो गये। कुछ ही देर बाद हिन्दू युवा वाहिनी समेत बजरंग दल के कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंच गये। इसकी सूचना मिलने के बाद डीएम संजय खत्री समेत एसडीएम सदर, सीओ सिटी व शहर कोतवाल पूरी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। चूंकि फोटो अपलोड करने वाले युवक के बारे में सभी को जानकारी थी इसलिए पुलिस ने तत्काल छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस को पूछताछ में उसने अपना नाम बादशाह अब्दुल रजाक निवासी प्रोफेसर कालोनी नगर कोतवाली बताया। पुलिस तत्काल उसे गिरफ्तार कर कोतवाली ले आई। पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। मामला काफी गम्भीर था। इसलिए रातभर प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी कोतवाली में मौजूद रहे। पूरी रात पकड़े गये युवक से पूछताछ की गई। इस सम्बंध में नवागत कोतवाल सुरेन्द्र कुमार पाण्डेय ने बताया कि पकड़े गये युवक ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। सोमवार को उसका चालान कर उसे कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

जरूर पढ़ें

From around the web