फोटो गैलरी

Hindi Newsपति ने दोस्‍तों के संग सोने को बोला, इनकार करने पर....

पति ने दोस्‍तों के संग सोने को बोला, इनकार करने पर....

हैवान पति ने पहले तो पत्नी से दोस्तों के साथ संबंध बनाने के लिए कहा, जब उसने मना कर दिया तो उसे जमकर मारापीटा। यही नहीं दांतों से काटकर उसके शरीर को भी लहूलुहान कर दिया। पीड़िता ने एएसपी से न्याय की...

पति ने दोस्‍तों के संग सोने को बोला, इनकार करने पर....
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 21 Sep 2016 06:31 AM
ऐप पर पढ़ें

हैवान पति ने पहले तो पत्नी से दोस्तों के साथ संबंध बनाने के लिए कहा, जब उसने मना कर दिया तो उसे जमकर मारापीटा। यही नहीं दांतों से काटकर उसके शरीर को भी लहूलुहान कर दिया। पीड़िता ने एएसपी से न्याय की गुहार लगाई है। एएसपी ने कोतवाल को मामले में कार्रवाई के लिए कहा है।

पीलीभीत के कोतवाली क्षेत्र की महिला का पति शराबी है। अक्सर शराब पीकर उससे मारपीट करता है। महिला सारे जुल्म सहती रही। लेकिन 15 सितम्बर को तो हद ही पार हो गई। महिला का पति अपने दोस्तों के साथ शराब पीकर रात दस बजे घर आया। जबदस्ती महिला को कमरे में खींचकर ले गया।

कमरे में युवक के दो दोस्त भी पहुंच गए। पति ने अपनी पत्नी का हाथ दोस्तों के हाथों में पकड़ा दिया। महिला ने अपना हाथ छुड़ाने की कोशिश की तो पति उसे पीटने लगा। दांतों से काटकर महिला लहूलुहान कर दिया। शोर शराबा होने पर आसपास के लोग आ गए और उसे किसी तरह छुड़ाया।

इसके बाद भी पति नहीं माना और धमकाया कि अगर उसकी बात नहीं मानी तो जान से मार दिया जाएगा। महिला ने अपने फूफा और पिता को पूरे मामले की सूचना भिजवाई। पिता महिला को लेकर खकरा चौकी गए। लेकिन पुलिस ने उसकी एक नहीं सुनी। जब महिला परेशान हो गई तो अपने पिता के साथ मंगलवार को एडीशनल एसपी के पास पहुंची।

महिला ने दी तहरीर में कहा कि उसके पति और दोस्तों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की गई। एडीशन एसपी बिकास कुमार वैद्य ने पूरी बात सुनने के बाद महिला को कोतवाली भेज दिया। इसके बाद महिला कोतवाली पहुंची तो कोतवाल हरगोविंद सिंह ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें