फोटो गैलरी

Hindi Newsमैं रेल और संचार मंत्रालय में ही खुश : मनोज सिन्हा

मैं रेल और संचार मंत्रालय में ही खुश : मनोज सिन्हा

प्रदेश में नए मुख्यमंत्री को लेकर चल रही अटकलों के बीच शुक्रवार को शहर पहुंचे रेल व संचार राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने  कहा कि मुझे रेल व संचार मंत्रालय की जिम्मेदारी दी गई है, मैं इसी में खुश...

मैं रेल और संचार मंत्रालय में ही खुश : मनोज सिन्हा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 18 Mar 2017 12:06 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रदेश में नए मुख्यमंत्री को लेकर चल रही अटकलों के बीच शुक्रवार को शहर पहुंचे रेल व संचार राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने  कहा कि मुझे रेल व संचार मंत्रालय की जिम्मेदारी दी गई है, मैं इसी में खुश हूं। इस दौरान उनके चेहरे पर मुस्कान भी थी। उन्होंने कहा कि रेलवे में बड़े आनंद से काम कर रहा हूं और संचार में मेरा बड़ा मन लगता है। शायराना अंदाज में उन्होने कहा-ख्वाहिशें बड़ी बेवफा होती हैं, पूरी होते ही बदल जाती हैं।

विधानसभा चुनाव में भाजपा के पूर्ण बहुमत में आने के बाद से मुख्यमंत्री पद के लिए उपयुक्त नाम की चर्चा हो रही है। चर्चाओं में उभरे नामों में मनोज सिन्हा का नाम सबसे आग चल रहा है। मनोज सिन्हा गाजीपुर स्थित पैतृक गांव जाने के लिए शुक्रवार शाम बनारस पहुंचे थे। नदेसर स्थित ताज गेटवे होटल में विश्राम के दौरान मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में कहा कि मैं यूपी के सीएम की रेस में नहीं हूं और ऐसे किसी रेस के बारे में नहीं जानता। 

उन्होंने बताया कि गाजीपुर के भाजपा जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह की माताजी के निधन पर उनसे मिलने जा रहे हैं। वहां से लौटकर वह दिल्ली रवाना होंगे। होटल में पार्टी नेताओं और समर्थकों का जमावड़ा कुछ नया होने का संकेत दे रहा था। होटल में भाजपा विधायक सौरभ श्रीवास्तव, महापौर रामगोपाल मोहले सहित काफी संख्या पार्टी  नेता मिलने पहुंचे थे। उनके पैतृक गांव मोहनपुरा से भी लोग आए थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें