फोटो गैलरी

Hindi Newsछह घंटे ट्रेन में तड़पता रहा हमले में घायल यात्री

छह घंटे ट्रेन में तड़पता रहा हमले में घायल यात्री

पुरविया एक्सप्रेस में सफर कर रहे एक यात्री को शाहजहांपुर में बदमाशों ने लूट के इरादे से चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। शाहजहांपुर से लेकर लखनऊ और गोंडा तक यात्री करीब छह घंटे स्लीपर कोच में ही...

छह घंटे ट्रेन में तड़पता रहा हमले में घायल यात्री
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 22 Mar 2016 06:02 PM
ऐप पर पढ़ें

पुरविया एक्सप्रेस में सफर कर रहे एक यात्री को शाहजहांपुर में बदमाशों ने लूट के इरादे से चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। शाहजहांपुर से लेकर लखनऊ और गोंडा तक यात्री करीब छह घंटे स्लीपर कोच में ही तड़पता रहा। कंट्रोल रूम की सूचना के बाद उसे गोंडा स्टेशन पर उतारकर इलाज के बाद आगे के लिए भेजा गया।

आरपीएफ इंचार्ज एमके खान ने बताया कि घायल यात्री का इलाज रेलवे के डॉक्टरों से कराने के बाद उसी ट्रेन से रवाना किया गया। आरपीएफ ने इस बारे में सूचना दर्ज कर ली है।

बताया जाता है कि बिहार के खगड़िया जिले के सैय्यदपुर का धर्मेन्द्र दिल्ली के आगे स्थित आदर्शनगर से मानसी के लिए पुरविया एक्सप्रेस में सोमवार को शाम सवार हुआ था। घायल यात्री के मुताबिक ट्रेन रात में डेढ़ बजे शाहजहांपुर स्टेशन पहुंची तो कोच में लूट के इरादे से घुसे दो बदमाशों ने उसका बैग छीनने का प्रयास किया।

चीखने चिल्लाने पर चाकुओं से हमला कर दिया। जब तक दूसरे यात्री कुछ समझ पाते, तब तक चेन पुलिंग करके लुटेरे कोच से बिना बैग लिये फरार हो गए। सह यात्रियों की ओर से सूचना दिए जाने के बाद भी घायल धर्मेन्द्र को शाहजहांपुर से लेकर लखनऊ और उसके आगे के स्टेशनों तक इलाज की सुविधा नहीं मिली। इसी बीच गोंडा स्टेशन में कंट्रोल रूम से आई सूचना के बाद उसे यहां मंगलवार की सुबह साढ़े सात बजे उतारकर रेलवे के डॉक्टरों से इलाज कराया गया। इस दौरान ट्रेन को रोके रखा गया। इलाज के बाद उसी कोच में उसे आगे की यात्रा के लिए रवाना किया गया। पुरविया एक्सप्रेस दिल्ली से बिहार के लिए जाती है। यात्री अपने घर बिहार जा रहा था।

 

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें