फोटो गैलरी

Hindi Newsमुलायम बोले-जनता के दिलों में है सपा, फिर बनेगी हमारी सरकार

मुलायम बोले-जनता के दिलों में है सपा, फिर बनेगी हमारी सरकार

किसानों के हितों का सपा सरकार ने पूरा ध्यान रखा है। भरपूर बिजली और पानी मिलेगा। सरकार के पास संसाधनों को कमी नहीं। न ही इसके लिए प्रदेश सरकार को किसी का मुंह तांकने की जरूरत है। बिजली के मामले में...

मुलायम बोले-जनता के दिलों में है सपा, फिर बनेगी हमारी सरकार
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 17 Apr 2016 02:22 PM
ऐप पर पढ़ें

किसानों के हितों का सपा सरकार ने पूरा ध्यान रखा है। भरपूर बिजली और पानी मिलेगा। सरकार के पास संसाधनों को कमी नहीं। न ही इसके लिए प्रदेश सरकार को किसी का मुंह तांकने की जरूरत है। बिजली के मामले में सपा सरकार ने काफी अच्छा काम किया है। प्रदेश के किसानों के लिए जो भी संभव होगा करेगी। यह बातें रविवार को पंच सम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंचे सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव ने कहीं। 

प्रसिद्ध श्रीदेवा मेला एवं ग्राम सुधार प्रदर्शनी के कादम्बरी मंच से बोलते हुए मुलायम सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश के नेतृत्व में प्रदेश का बहुत विकास हुआ है। उन्होने कहा, सपा सरकार ने जनता का भरोसा जीत लिया है। उनके दिलों में घर कर लिया है। इस बार विधानसभा चुनाव में फिर से सपा की सरकार बनेगी। कार्यक्रम में खाद्य एवं रसद मंत्री कमाल अख़तर,सांसद तेजप्रताप ने आदि ने भाग लिया। पंच सम्मेलन के संयोजक सदर विधायक राजकुमार यादव ने सपा मुखिया का प्रतीक चिन्ह देकर स्वागत किया। कार्यक्रम में जिले भर से आए ग्राम प्रधान, जिला पंचायत सदस्य आदि ने भाग लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें