फोटो गैलरी

Hindi Newsयूपी: हरदोई में युवक की गोली मारकर हत्या

यूपी: हरदोई में युवक की गोली मारकर हत्या

हरदोई के पचदेवरा के गांव चंद्रमपुर के नजदीक सरकारी नलकूप के पास युवक को गोलियों से छलनी कर दिया गया। हमलावरों ने उसके चेहरे को ईंट-पत्थरों से बुरी तरह कुचल दिया। सनसनीखेज वारदात के पीछे अवैध संबंधो...

यूपी: हरदोई में युवक की गोली मारकर हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 22 Mar 2017 12:19 PM
ऐप पर पढ़ें

हरदोई के पचदेवरा के गांव चंद्रमपुर के नजदीक सरकारी नलकूप के पास युवक को गोलियों से छलनी कर दिया गया। हमलावरों ने उसके चेहरे को ईंट-पत्थरों से बुरी तरह कुचल दिया। सनसनीखेज वारदात के पीछे अवैध संबंधो की आशंका जताई जा रही हैं। सनसनीखेज वारदात मंवलवार देर रात हुई। 

बीरमपुर के मजरा हड़ाईपुर निवासी रामकिशुन (42) मंगलवार की शाम को वह साइकिल से कपूरापुर में कोल्हू पर सरसों पिराने गया था। ग्रामीणों के मुताबिक रात में गोलियां चलने की आवाज उन्हें सुनाई दीं। उनको लगा कि खेत में जानवरो को भागने के लिए कोई यह फायर कर रहा है, इसलिए नजरअंदाज कर दिया। 

सुबह जब लोग खेतों की ओर निकले तो सरकारी नलकूप के पास रामकिशुन का क्षत-विक्षत शव पड़ा था। उसे चार गोलियां मारी गई थीं। उसका चेहरा पत्थरों से कुचलने के साथ गुप्तांग पर भी वार किए गए। 

इससे यह अंदाजा लगाया जा रहा हैं कि मामला अवैध संबंधो का हो सकता है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना स्थल पर ही शव के पास साइकिल भी पड़ी मिली। हड़ाईपुर के ग्रामीणों की मानें तो रामकिशुन की किसी से कोई रंजिश नहीं थी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें