फोटो गैलरी

Hindi Newsइटावा में दो युवकों की हत्या से सनसनी

इटावा में दो युवकों की हत्या से सनसनी

इटावा के जसवंतनगर में बुधवार रात युवक की चाकू से गोद कर हत्या कर दी गयी, बदले में मृतक के परिवारवालों ने हत्या करने वाले युवक को कुल्हाड़ी से काट डाला। दो हत्याओं से तनाव है, बड़ी तादात में फोर्स...

इटावा में दो युवकों की हत्या से सनसनी
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 26 May 2016 02:12 PM
ऐप पर पढ़ें

इटावा के जसवंतनगर में बुधवार रात युवक की चाकू से गोद कर हत्या कर दी गयी, बदले में मृतक के परिवारवालों ने हत्या करने वाले युवक को कुल्हाड़ी से काट डाला। दो हत्याओं से तनाव है, बड़ी तादात में फोर्स तैनात की गयी है।

जसवंतनगर के झीला गांव का संजू दिल्ली में रहकर काम करता है। पिछले दिनों गांव के ही प्रताप की भतीजी गायब हो गयी थी, उसको पता चला कि गांव के एक युवक ने उसकी भतीजी को ले जाकर संजू के यहां रखा है। इस पर प्रताप ने उसे मारने की धमकी दी थी। दो दिन पहले संजू गांव आया था। बुधवार देर रात संजू (28) ग्राम जगसौरा मजरा नगला कन्हई से भंडारा खाकर वापस आ रहा था तभी उसकी चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी गयी।

संजू के परिवार वालों को पता चला तो उन्होंने कुल्हाड़ी, लाठी-डंडों से प्रताप पर  हमला बोल दिया। उसे कुल्हाड़ी से बुरी तरह काट डाला, मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। दो घंटे के अंदर दो हत्याओं से कई गावों तक दहशत फैल गयी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें