फोटो गैलरी

Hindi Newsमोदी ने दी सपा-बसपा से दूर रहने की नसीहत

मोदी ने दी सपा-बसपा से दूर रहने की नसीहत

बुंदेलखंड परिवर्तन महारैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीन तलाक के मुद्दे पर केंद्र सरकार का रुख साफ किया। बेटियों की चर्चा करते हुए कहा कि मुस्लिम बेटियों का जीवन बर्बाद नहीं होने देंगे। अब...

मोदी ने दी सपा-बसपा से दूर रहने की नसीहत
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 24 Oct 2016 08:37 PM
ऐप पर पढ़ें

बुंदेलखंड परिवर्तन महारैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीन तलाक के मुद्दे पर केंद्र सरकार का रुख साफ किया। बेटियों की चर्चा करते हुए कहा कि मुस्लिम बेटियों का जीवन बर्बाद नहीं होने देंगे। अब टेलीफोन पर तीन बार तलाक बोल देने से जिंदगीभर के रिश्ते नहीं टूटने दिए जाएंगे। मोदी ने कहा कि इस सामाजिक और बड़े मुद्दे को हिन्दू-मुस्लिम के नजरिए से न देखा जाए और इस मुद्दे पर वोट बैंक की राजनीति न किया जाए, बल्कि बेटियों के सुनहरे भविष्य की सोच के साथ देखा जाना चाहिए।

यूपी में चल रहा जमीन लूटने का कंपटीशन 
महोबा पुलिस लाइन के समीप सोमवार को आयोजित बुंदेलखण्ड परिवर्तन महारैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि यूपी में जमीन लूटने का कंपटीशन चल रहा है। उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाना है तो सपा-बसपा के चक्कर से दूर रहें। दोनों ने अपने-अपने कार्यकाल में भ्रष्टाचार किया। एक-दूसरे पर आरोप लगाते हैं लेकिन सत्ता में आने पर किसी की जांच नहीं कराते हैं। सवाल किया कि क्या बसपा सत्ता में थी तो किसी सपाई की जांच हुई? यही सपा ने भी दोहराया।

अटल जी का सपना था नदी जोड़ो परियोजना
प्रधानमंत्री ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी ने नदी जोड़ो परियोजना का सपना देखा था। उमा भारती जी के प्रयास से केन-बेतवा को जोड़ने के बाद बुंदेलखण्ड में पानी की कमी नहीं रहेगी। यहां का किसान खुशहाल होगा और यहां के लोगों के हाथों में रोजगार भी आएगा। आल्हा-ऊदल व महराजा छत्रसाल को नमन करते हुए मोदी ने कहा कि बुंदेलों की यह धरती पांच नदियों की भूमि है। गुजरात में नदियों को जोड़ने से ही खुशहाली आई तो यहां क्यों नही आ सकती। मोदी ने अपने भाषण में रानी लक्ष्मीबाई व झलकारी बाई का भी जिक्र किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें