फोटो गैलरी

Hindi Newsमैनपुरी में कैदियों को लगी गर्मी, अधिकारियो के छूटे पसीने

मैनपुरी में कैदियों को लगी गर्मी, अधिकारियो के छूटे पसीने

जेल से तारीख़ पर आए क़ैदियों ने दीवानी की हवालात में जमकर हंगामा काटा। क़ैदियों को गर्मी लग रही थी। कूलर, पंखे की मांग कर रहे थे। क़ैदियों के तेवर देख पुलिस और प्रशासन के पसीने छूट गये। हंगामा कर रहे...

मैनपुरी में कैदियों को लगी गर्मी, अधिकारियो के छूटे पसीने
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 07 Jun 2016 02:52 PM
ऐप पर पढ़ें

जेल से तारीख़ पर आए क़ैदियों ने दीवानी की हवालात में जमकर हंगामा काटा। क़ैदियों को गर्मी लग रही थी। कूलर, पंखे की मांग कर रहे थे। क़ैदियों के तेवर देख पुलिस और प्रशासन के पसीने छूट गये। हंगामा कर रहे क़ैदियों का कहना था कि हवालात में न पीने के पानी की सुविधा है, न ही बाथरूम।

कूलर, पंखा न होने से हवालात में ठूंस-ठूंस कर भरे कैदियों का सब्र मंगलवार दोपहर को गर्मी व उमस में जवाब दे गया और हंगामा शुरू कर दिया। काफ़ी देर तक गर्मी से परेशान कैदियों ने बवाल काटा। कैदियों की नाराज़गी देख यहां तैनात पुलिस कर्मियों और पीएसी के जवानों के होश उड़ गये। स्थिति बिगड़ती देख उच्चाधिकारियों को खबर दी गई। खबर पाकर एएसपी दिगंबर कुशवाहा मौके पर पहुचे गए। एसडीएम व सीओ भी मौके पर आ गए। कैदियों को अधिकारियों ने समझाने की कोशिश की और हवालात परिसर में पानी, बाथरूम पंखे लगाने का आश्वासन दिया तब कहीं जाकर कैदियों का ग़ुस्सा शांत हुआ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें