फोटो गैलरी

Hindi Newsफेसबुक की मदद से पीलीभीत से लापता किशोर मिला

फेसबुक की मदद से पीलीभीत से लापता किशोर मिला

छह माह से लापता किशोर को पुलिस ने सोशल मीडिया की मदद से नोएडा से पकड़ लिया। घर से पोलियो ड्राप पिलाने निकला किशोर फेसबुक पर अपना स्टेटस शेयर करने के दौरान पकड़ा गया। पीलीभत के बिलसंडा थाना के गांव...

फेसबुक की मदद से पीलीभीत से लापता किशोर मिला
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 21 May 2016 06:36 PM
ऐप पर पढ़ें

छह माह से लापता किशोर को पुलिस ने सोशल मीडिया की मदद से नोएडा से पकड़ लिया। घर से पोलियो ड्राप पिलाने निकला किशोर फेसबुक पर अपना स्टेटस शेयर करने के दौरान पकड़ा गया। पीलीभत के बिलसंडा थाना के गांव गौहनिया का सौरभ गंगवार (16) पुत्र मथुरा प्रसाद पिछले साल नवम्बर में लापता हो गया था। 

परिजनों ने बताया कि वो घर से पोलियो ड्राप पिलाने की बात कहकर गया था। थाने में पुलिस ने इस मामले की रिपोर्ट दर्ज की थी। काफी दिनों से परिजन और पुलिस उसे खोज रहे थे। परिजनों से वह बात नहीं करता था मगर उसका फेसबुक एकाउंट हर रोज चलता रहा।

वो अपने नए-नए स्टेटस शेयर करता रहा। इन्हीं स्टेटस के जरिए पुलिस उस तक पहुंच गई। एसओ जितेंद्र सिंह यादव ने बताया कि नोएडा के सेक्टर 16 में पुलिस ने उसे बरामद कर लिया गया। पुलिस के मुताबिक काम की तलाश में वो घर से चला गया। इसमें उसकी पढ़ाई भी छूट गई। इसी डर से वो और भी वापस आने को तैयार नहीं था। एसआई दिनेश कुमार ने नोएडा में उसे पकड़ने में सफलता प्राप्त की। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें