फोटो गैलरी

Hindi Newsसमीक्षा: अखिलेश बोले,एक ही जाति के अफसर होते हैं सस्पेंड-ट्रांसफर

समीक्षा: अखिलेश बोले,एक ही जाति के अफसर होते हैं सस्पेंड-ट्रांसफर

यूपी में करारी हार के बाद आज पहली बार समाजवादी पार्टी लखनऊ में बैठक कर रही है। मीडिया में खबरें आ रही हैं कि इस बैठक में शिवपाल यादव, मुलायम सिंह यादव और आजम खान अब तक नहीं पहुंचे हैं, लेकिन बैठक...

समीक्षा: अखिलेश बोले,एक ही जाति के अफसर होते हैं सस्पेंड-ट्रांसफर
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 25 Mar 2017 01:32 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी में करारी हार के बाद आज पहली बार समाजवादी पार्टी लखनऊ में बैठक कर रही है। मीडिया में खबरें आ रही हैं कि इस बैठक में शिवपाल यादव, मुलायम सिंह यादव और आजम खान अब तक नहीं पहुंचे हैं, लेकिन बैठक शुरू हो गई है। कार्यकारिणी की बैठक शुरू होते ही अखिलेश यादव ने सरकारी अधिकारियों द्वारा झाड़ू लगाए जाने पर तंज कसते हुए कहा, मुझे नहीं पता था कि अधिकारी इतना अच्छा झाड़ू लगाते हैं। हमें पता होता तो हम भी उनसे बहुत झाडू लगवाते। 

उन्होंने आगे कहा कि सीएम कहते हैं कि उम्र में बड़े हैं वे, लेकिन हम कहते हैं उम्र से क्या होता है, काम तो पीछे हैं ना। सीएम आवास की पूजा पाठ और हवन पर कटाक्ष करते हुए कहा, मुझे कोई दिक्कत नहीं है इससे, लेकिन मुझे बस मोर की चिंता है जो वहां मंडराते रहते हैं। 

तबादलों पर सवाल उठाते हुए कहा कि, मुझे पता है कि एक निर्दिष्ट जाति के तबादले होते हैं, क्या उसके बारे में कोई जानकारी सीएम योगी देते हैं। 

सूत्र बता रहे हैं कि इस बैठक में कई अहम बातों पर विचार होगा और कई फैसले भी लिए जाए सकते हैं। चुनाव में करारी हार के बाद अब तक इसकी समीक्षा नहीं की गई थी, ऐसे में आज की ये बैठक बहुत ही अहम मानी जा रही है। बहुत माइने में ये बैठक अहम है। मीडिया की खबरों के मुताबिक आज सपा और कांग्रेस के गठबंधन पर चर्चा हो सकती है, रामगोपाल यादव और शिवपाल यादव के रिश्ते पर भी चर्चा हो सकती है। 

केरल में युवा पिता, 14 साल का लड़का बना 2 महीने की बच्ची का पिता

आईपीएस पर गिरी योगी सरकार की गाज, हिमांशु कुमार सस्पेंड

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें