फोटो गैलरी

Hindi NewsVIDEO: मैनपुरी और एटा में शिवपाल के समर्थकों ने किया प्रदर्शन

VIDEO: मैनपुरी और एटा में शिवपाल के समर्थकों ने किया प्रदर्शन

यूपी के मैनपुरी और एटा में भी सपा में मचे घमासान का असर दिखाई दिया। शुक्रवार को शिवपाल के समर्थकों ने मैनपुरी के क्रिश्चियन तिराहे पर प्रदर्शन किया तो एटा में जीटी रोड जाम कर दिया। दोनों जिलों में...

VIDEO: मैनपुरी और एटा में शिवपाल के समर्थकों ने किया प्रदर्शन
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 16 Sep 2016 12:53 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के मैनपुरी और एटा में भी सपा में मचे घमासान का असर दिखाई दिया। शुक्रवार को शिवपाल के समर्थकों ने मैनपुरी के क्रिश्चियन तिराहे पर प्रदर्शन किया तो एटा में जीटी रोड जाम कर दिया। दोनों जिलों में समर्थक शिवपाल के सम्मान बहाली और प्रो. रामगोपाल को निकालने की मांग कर रहे थे।

लखनऊ में शिवपाल के इस्तीफे के बाद जिले में सपा की भीतरी गुटबाजी खुलकर सड़कों पर आ गई। शुक्रवार को शिवपाल के समर्थकों ने क्रिश्चियन तिराहे पर एकत्र होकर 20 मिनट तक प्रदर्शन किया और शिवपाल के समर्थन में नारे लगाए। इन समर्थकों का कहना था कि शिवपाल का सम्मान वापस होना चाहिए। पार्टी में जो हो रहा है वह ठीक नहीं हो रहा है। समर्थकों का कहना था इस पूरे घटनाक्रम से उन्हें बेहद दुख पहुंचा है। उधर एटा में भी शिवपाल समर्थकों ने जीटी रोड जाम कर दिया।

दोनों के समर्थकों ने लखनऊ में जमाया डेरा
इस पूरे घटनाक्रम के बाद शिवपाल यादव के समर्थक लखनऊ पहुंच गए हैं। उधर प्रो.रामगोपाल के समर्थक भी लखनऊ में डेरा जमाए हुए हैं। करहल से बड़ी संख्या में समर्थक लखनऊ में शिवपाल के साथ हैं।

अखिलेश के साथ समर्थकों का बड़ा समूह
शिवपाल के इस्तीफे के बाद साफ हो गया है कि पार्टी और परिवार के भीतर सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। वहीं जिले में समर्थकों का एक बड़ा समूह अखिलेश यादव के साथ नजर आ रहा है। 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें