फोटो गैलरी

Hindi Newsधर्मस्थल में चोरी पर गुस्साए लोगों ने कोतवाली घेरी, लगाया जाम

धर्मस्थल में चोरी पर गुस्साए लोगों ने कोतवाली घेरी, लगाया जाम

यूपी के मुरादाबाद में रामपुर के शाहबाद में गुरुवार की सुबह शाहबाद में हंगामे भरी रही। मस्जिद में हजारों रुपयों के माल की चोरी के बाद गुस्साए लोगों ने कोतवाली घेरकर हंगामा किया। उसके बाद मुख्य मार्ग...

धर्मस्थल में चोरी पर गुस्साए लोगों ने कोतवाली घेरी, लगाया जाम
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 16 Sep 2016 10:45 AM
ऐप पर पढ़ें


यूपी के मुरादाबाद में रामपुर के शाहबाद में गुरुवार की सुबह शाहबाद में हंगामे भरी रही। मस्जिद में हजारों रुपयों के माल की चोरी के बाद गुस्साए लोगों ने कोतवाली घेरकर हंगामा किया। उसके बाद मुख्य मार्ग पर जाम लगा दिया। हालांकि लोगों के समझाने पर वे शांत हो गए। लोगों ने आए दिन वारदातों पर गुस्सा जाहिर किया और पिछली वारदातों के खुलासे की मांग की। 

मुहल्ला नईबस्ती स्थित मस्जिद का दरवाजा तोड़कर चोरों ने इंवर्टर, बैट्री, पंखे समेत करीब पचास हजार रुपये का सामान चोरी कर लिया। सुबह में लोगों को पता चला तो आए दिन वारदातों से उनमें आक्रोष फैल गया। गुस्साए लोग इकट्ठा होकर कोतवाली पहुंच गए और घेराव कर हंगामा कर दिया। उसके बाद लोग चन्दौसी तिराहे पर पहुंचे और रामपुर–बिलारी–चन्दौसी मार्ग पर जाम लगा दिया। हालांकि लोगों ने उन्हें शांत कर दिया। उसके बाद लोग नगर पंचायत चेयरमैन के पास पहुंच गए। कोतवाली में तहरीर दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें