फोटो गैलरी

Hindi Newsकार और ट्रैक्‍टर की भिड़ंत में तीन की मौत

कार और ट्रैक्‍टर की भिड़ंत में तीन की मौत

नूरपुर-मुरादाबाद स्‍टेट हाईवे पर शनिवार तड़के एक आल्‍टो कार और ट्रैक्‍टर की टक्‍कर में तीन लोगों की मौत हो गई। तीनों मृतक बिजनौर के कस्‍बे राजा के ताजपुर के निवासी है। ग्रामीणों...

कार और ट्रैक्‍टर की भिड़ंत में तीन की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 22 Oct 2016 10:24 AM
ऐप पर पढ़ें

नूरपुर-मुरादाबाद स्‍टेट हाईवे पर शनिवार तड़के एक आल्‍टो कार और ट्रैक्‍टर की टक्‍कर में तीन लोगों की मौत हो गई। तीनों मृतक बिजनौर के कस्‍बे राजा के ताजपुर के निवासी है। ग्रामीणों के मुताबिक हादसे के समय कोहरा छाया हुआ था।

राजा का ताजपुर निवासी गोपाल त्‍यागी, बलराम सिंह और देवराज सिंह किसी काम से बरेली गए हुए थे। शनिवार तड़के वह आल्‍टो कार से बरेली से गांव लौट रहे थे। नूरपुर-मुरादाबाद स्‍टेट हाईवे पर स्थित दौलतपुर बिजलीघर के सामने सुबह करीब पांच बजे उनकी कार सामने से आ रहे ट्रैक्‍टर से टकरा गई। टक्‍कर में कार के परखच्‍चे उड़ गए। तीनों कार में बुरी तरह फंस गए। चीख-पुकार सुन पहुंचे ग्रामीणों ने तीनों को जैसे-तैसे निकाला और मुरादाबाद भेजा। मुरादाबाद के कॉसमास हॉस्पिटल पहुंचने पर तीनों को मृत घोषित कर दिया गया। उधर, हादसे के बाद ट्रैक्‍टर ड्राइवर मौके से फरार हो गया। ट्रैक्‍टर जेपीनगर के नौगांवा क्षेत्र का बताया जा रहा है। ग्रामीणों के अनुसार जिस समय हादसा हुआ उस समय कोहरा छाया हुआ था। तीनों के परिजन मुरादाबाद के लिए रवाना हो गए है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें