फोटो गैलरी

Hindi NewsSP जीती तो कर्बला-कब्रिस्तान बनेंगे, BJP जीती तो राम मंदिर: आदित्यनाथ

SP जीती तो कर्बला-कब्रिस्तान बनेंगे, BJP जीती तो राम मंदिर: आदित्यनाथ

बीजेपी के फायरब्रांड नेता और गोरखपुर से सांसद योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को कहा, ‘अगर समाजवादी पार्टी जीतेगी तो कर्बला-कब्रिस्तान बनेंगे, जबकि...

SP जीती तो कर्बला-कब्रिस्तान बनेंगे, BJP जीती तो राम मंदिर: आदित्यनाथ
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 26 Feb 2017 03:14 PM
ऐप पर पढ़ें

बीजेपी के फायरब्रांड नेता और गोरखपुर से सांसद योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को कहा, ‘अगर समाजवादी पार्टी जीतेगी तो कर्बला-कब्रिस्तान बनेंगे, जबकि बीजेपी की सरकार बनेगी तो अयोध्या में राम मंदिर बनेगा।’ बलरामपुर में आयोजित रैली में उन्होंने यह बयान दिया।

इससे पहले योगी ने फैजाबाद में भी एक रैली में कहा था कि अगर BJP सरकार में आती है तो दुर्गा विसर्जन पर डीजे बजाने से कोई नहीं रोक पाएगा। अगर दूर्गा पूजा में डीजे नहीं बजेगा तो मुहर्रम में भी नहीं बजेगा। समाजवादी सरकार में कोई विकास नहीं होगा क्योंकि उनका पैसा कब्रिस्तान की बाउंड्री बनवाने में खर्च हो गया और जो पैसा बचा वह सैफई पहुंच गया। साथ ही कहा था कि अगर बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी की सरकार बनती है तो वे लोग राम मंदिर बनाने में अवरोध पैदा करेंगे, लेकिन अगर बीजेपी की सरकार बनती है तो राम मंदिर बनेगा।

इससे पहले योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी पर कानपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि पिछले 14 साल में सपा एवं बसपा ने प्रदेश में जंगलराज कायम किया है और बहुसंख्यक समाज को पीड़ा दी है। पिछले पांच साल में सपा की सरकार ने मुजफफरनगर, कानपुर आदि शहरों में केवल दंगे करवाये है।

गौरतलब है कि PM नरेंद्र मोदी ने भी अपनी चुनावी रैली में प्रदेश की अखिलेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि अगर गांव में कब्रिस्तान बनता है तो गांव में श्मशान भी बनना चाहिए। उनके इस बयान पर काफी विवाद हुआ था जो अब तक ठंडा नहीं पड़ा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें