फोटो गैलरी

Hindi Newsयुवक को घर से बुलाकर मारी गई गोली, लाश को जंगल में फेका

युवक को घर से बुलाकर मारी गई गोली, लाश को जंगल में फेका

बुधवार तड़के चार बजे ग्रामीण को घर से बुलाकर जंगल में ले जाकर गोली मारकर हत्या कर दी और लाश को जंगल में फेंककर भाग गए। सुबह छह बजे लाश देखकर ग्रामीणों के होश उड़ गए। पुलिस ने मौका मुआयना करके शव...

युवक को घर से बुलाकर मारी गई गोली, लाश को जंगल में फेका
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 05 Oct 2016 12:15 PM
ऐप पर पढ़ें

बुधवार तड़के चार बजे ग्रामीण को घर से बुलाकर जंगल में ले जाकर गोली मारकर हत्या कर दी और लाश को जंगल में फेंककर भाग गए। सुबह छह बजे लाश देखकर ग्रामीणों के होश उड़ गए। पुलिस ने मौका मुआयना करके शव पोस्टमार्टम को भेजा। ग्रामीण की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

मंडी धनौरा थाना क्षेत्र के गांव हलपुरा में इलामुददीन (45) पुत्र अलीजान का परिवार रहता है। बुधवार तड़के चार बजे घर पर तीन लोग पहुंचे और उसे अपने साथ बुलाकर ले गए। दो घंटे बाद बछरायूं थाना क्षेत्र में लंबिया-ततारपुर मार्ग पर जंगल में ग्रामीण का शव पड़ा मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। ग्रामीण की गोली मारकर हत्या की गई थी।

जेब में मिले मोबाइल से मृतक की शिनाख्त हुई। रोते बिलखते परिजन मौके पर पहुंचे। परिजनों ने तीन अनजान लोगों पर हत्या का शक जाहिर किया है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या के पीछे के कारणों का पता नहीं लग पाया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें