फोटो गैलरी

Hindi Newsरात में नजदीक पहुंचा पति तो पत्नी ने किया पुलिस को फोन और...

रात में नजदीक पहुंचा पति तो पत्नी ने किया पुलिस को फोन और...

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ की नगर कोतवाली में बुधवार रात अजीबोगरीब मामला आया। एक युवक अपनी पत्नी के पास गया तो उसने 100 नम्बर पर डायल कर पुलिस बुला ली। युवक सारी रात कोतवाली में यही साबित करता रह गया...

रात में नजदीक पहुंचा पति तो पत्नी ने किया पुलिस को फोन और...
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 13 Jan 2017 04:19 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ की नगर कोतवाली में बुधवार रात अजीबोगरीब मामला आया। एक युवक अपनी पत्नी के पास गया तो उसने 100 नम्बर पर डायल कर पुलिस बुला ली। युवक सारी रात कोतवाली में यही साबित करता रह गया है कि शिकायत करने वाली उसकी ब्याहता है।

बिहार प्रांत का एक युवक महाराष्ट्र में बैंक में नौकरी करता है। उसकी शादी अप्रैल 2016 में पटना में रहने वाली युवती से हुई। वह युवती प्रतापगढ़ शहर स्थित एक बैंक में नौकरी करते हुए यहीं रहती है।

ये भी पढ़ें: iPhone जैसी Gun मिलने से यूरोप-अमेरिका में अलर्ट

शादी के पहले दोनों एक दूसरे को नहीं जानते थे। युवक का कहना है कि शादी के बाद तीन दिन तक पत्नी उसके साथ उसके घर पर रही। लेकिन एक बार भी उसे अपने करीब नहीं फटकने दिया। फिर वह नौकरी करने चली आई।

चार महीने बाद छुट्टी मिली तो दोनों हनीमून मनाने शिमला गए। वहां भी दोनों में झगड़ा हो गया और पत्नी अकेले लौट आई। उसके चार महीने बाद फिर बैंक से छुट्टी मिली तो युवक ने उसे अपने पास मुम्बई बुलाया। वहां भी दोनों में सामंजस्य नहीं बन पाया और झगड़ा होने के बाद पत्नी लौट आई।

बुधवार रात युवक प्रतापगढ़ पहुंचा और अपनी पत्नी के कमरे पर गया। युवक का आरोप है कि पत्नी फिर भड़क गई और अपने पास फटकने नहीं दिया। इतना ही नहीं उसने 100 नम्बर पर कॉल कर पुलिस बुला ली। युवक चीखता रह गया कि वह युवती का पति है लेकिन पुलिसवाले उसे कोतवाली ले गए। गुरुवार सुबह कोतवाली में दोनों के घरवाले भी इकट्ठा हुए और समझौता हुआ कि दोनों को सामंजस्य बनाने के लिए कुछ और समय दे दिया जाए।

इनका कहना है

दोनों के परिजनों ने थाने में बैठकर तय किया कि पति-पत्नी के बीच सामंजस्य बनाने के लिए दोनों को कुछ और समय देना चाहिए। इसके बाद किसी कार्रवाई से इनकार करते हुए बिना तहरीर दिए दोनों पक्ष चले गए।
- ज्ञान सिंह यादव, शहर कोतवाल

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें