फोटो गैलरी

Hindi Newsपहली करवा चौथ पर पत्नी की हत्या कर पति फरार

पहली करवा चौथ पर पत्नी की हत्या कर पति फरार

एटा के कोतवाली  देहात क्षेत्र में पहली ही करवा चौथ पर पत्नी की हत्या कर पति फरार हो गया। वह शव के हाथ पैर बांध कर बक्से में डाल गया था। विवाहिता मायके में थी और उसके माता-पिता काम पर गए थे, तब...

पहली करवा चौथ पर पत्नी की हत्या कर पति फरार
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 19 Oct 2016 12:55 PM
ऐप पर पढ़ें

एटा के कोतवाली  देहात क्षेत्र में पहली ही करवा चौथ पर पत्नी की हत्या कर पति फरार हो गया। वह शव के हाथ पैर बांध कर बक्से में डाल गया था। विवाहिता मायके में थी और उसके माता-पिता काम पर गए थे, तब हत्या  को अंजाम दिया गया। शव को पोस्मॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार एटा के थाना दशरथपुर क्षेत्र के मूल निवासी मुकेश चौहान फिलहाल एटा के कोतवाली देहात क्षेत्र के असरौली में किराए पर रहता है। वह रिक्शा चालक है। उसकी पत्नी कोल्ड स्टोर में काम करती है। उसने अपनी बेटी ज्योति (19) की शादी करीब 10 माह पहले फर्दपुरा, थाना मनिया, धौलपुर निवासी राजू से की थी। बुधवार को ज्योति की पहली करवा चौथ थी। उसके माता-पिता काम पर गए थे। कमरे पर ज्योति और उसका पति अकेले थे। इसी समय राजू ने ज्योति को पहले तो पीटा उसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। घटना को छिपाने के लिए उसने कमरे पर रखा बड़ा बॉक्स खाली किया और ज्योति के शव का हाथ-पैर बांधकर उसी बक्से में डालकर फरार हो गया। काफी देर तक घर में कोई हलचल न होने पर आस पड़ोस के लोगों ने दरवाजा खटखटाया तो कोई आवाज न हुई। उन्होंने अंदर जाकर हालात देखे तो दंग रह गए। माता-पिता और पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। अभी हत्या की कोई तहरीर नहीं दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें