फोटो गैलरी

Hindi Newsछत पर सोए युवक की हत्‍या, महिला समेत सात नामजद

छत पर सोए युवक की हत्‍या, महिला समेत सात नामजद

मुजफ़फरनगर के चरथावल थाना क्षेत्र के गांव कुल्‍हेडी में छत पर सोए रियाजुल नामक युवक की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। हत्‍या के आरोप में उसके भाई ने एक महिला समेत सात लोगों को नामजद और तीन...

छत पर सोए युवक की हत्‍या, महिला समेत सात नामजद
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 02 Aug 2016 01:08 PM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ़फरनगर के चरथावल थाना क्षेत्र के गांव कुल्‍हेडी में छत पर सोए रियाजुल नामक युवक की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। हत्‍या के आरोप में उसके भाई ने एक महिला समेत सात लोगों को नामजद और तीन अज्ञात पर एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि हत्‍या के पीछे पुरानी रंजिश कारण हैं।

कुल्‍हेडी निवासी मुर्तजा की रिपोर्ट के मुताबिक बीती रात उसका भाई रियाजुल छत पर सो रहा था। रात में गांव की ही संजीदा और करीब अन्‍य लोगों ने वहां पहुंचकर उसे सोते में गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर जब परिवार के लोग वहां पहुंचे तो आरोपियों को भागते हुए देखा। आरोप है कि परिजनों पर भी गोली चलाई गई। एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि हत्‍या के पीछे पुरानी रंजिश बताई गई है। मरने वाले रियाजुल के भाई मुर्तजा ने सात लोग नामजद और तीन अज्ञात हत्‍या करने वाले बताते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है इनमें एक महिला भी नामजद  है। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें