फोटो गैलरी

Hindi Newsगर्लफ्रेंड को दे दी स्कूटी और घरवालों से कहा चोरी हो गई

गर्लफ्रेंड को दे दी स्कूटी और घरवालों से कहा चोरी हो गई

प्यार में लोग क्या-क्या कर बैठते हैं इसका ताजा नमूना देहरादून से सामने आया है। पटेलनगर में पढ़ने वाले एक छात्र ने अपनी स्कूटी गर्लफ्रेंड को दे दी। घर पहुंचकर छात्र ने स्कूटी चोरी होने की बात कही। इस...

गर्लफ्रेंड को दे दी स्कूटी और घरवालों से कहा चोरी हो गई
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 23 Sep 2016 01:32 AM
ऐप पर पढ़ें

प्यार में लोग क्या-क्या कर बैठते हैं इसका ताजा नमूना देहरादून से सामने आया है। पटेलनगर में पढ़ने वाले एक छात्र ने अपनी स्कूटी गर्लफ्रेंड को दे दी। घर पहुंचकर छात्र ने स्कूटी चोरी होने की बात कही। इस पर परिजनों ने तलाश शुरू की तो स्कूटी चलाते हुए छात्रा पकड़ी गई। पुलिस के पास ले गए तो असली कहानी सामने आई।

देहराखास पटेलनगर निवासी छात्र की अजबपुर में रहने वाली नाबालिग छात्रा से दोस्ती थी। बुधवार को दोनों इन्दिरेश अस्पताल के पास मिले। यहां छात्र ने अपनी स्कूटी गर्लफ्रेंड को चलाने के लिए दे दी। घर पहुंचने पर छात्र ने स्कूटी चोरी होने की बात कही। परिजनों ने काफी तलाश तो स्कूटी नहीं मिली।

छात्र अपना मोबाइल फोन भी स्कूटी में छोड़ गया। इस पर पुलिस ने मोबाइल फोन की लोकेशन तलाशी तो मोहकमपुर के पास मिली। पुलिस ने पीछा करते हुए स्कूटी चला रही छात्रा को पकड़ लिया। बाद में परिजनों को सूचना दी गई।छात्रा को पटेलनगर थाने लाये तो यहां कहानी कुछ अलग निकली। बाद में परिजनों ने अपने बेटे की गलती होने की बात कहते हुए मामले में कार्रवाई से हाथ खींच लिए हैं। एसएसआई अरुण सैनी ने बताया कि दोनों पक्षों ने फिलहाल कोई कार्रवाई न करने की अपील की है। छात्रा नाबालिग और छात्र पटेलनगर में ही एक स्कूल में पढ़ता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें