फोटो गैलरी

Hindi Newsअक्षय हो बेटी का जीवन... नारे से गूंजा गली मोहल्ला

अक्षय हो बेटी का जीवन... नारे से गूंजा गली मोहल्ला

आगमन संस्था ने अक्षय तृतीया की पूर्व संध्या पर शुक्रवार को बेटी बचाने के लिए जागरूकता पदयात्रा निकाली। संस्था के सदस्यों ने बेटी बचाने की शपथ दिलाने के लिए दरवाजे दरवाजे दस्तक दी। अक्षय हो बेटी का...

अक्षय हो बेटी का जीवन... नारे से गूंजा गली मोहल्ला
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 28 Apr 2017 07:50 PM
ऐप पर पढ़ें

आगमन संस्था ने अक्षय तृतीया की पूर्व संध्या पर शुक्रवार को बेटी बचाने के लिए जागरूकता पदयात्रा निकाली। संस्था के सदस्यों ने बेटी बचाने की शपथ दिलाने के लिए दरवाजे दरवाजे दस्तक दी। अक्षय हो बेटी का जीवन... का नारा लगाया। गुरुकुल के बटुकों और आगमन सदस्यों की पदयात्रा में लोगों को भ्रूण हत्या के खिलाफ आवाज उठाने की शपथ दिलाई गई।

सदस्यों के साथ श्री राम मंदिर गुरुकुल के बटुकों ने काश्मीरीगंज स्थित राम दरवार में पूजन किया। वहां से नबावगंज गये। नवाबगंज में लोगों को बेटी बचाने की आवाज बनने और अभियान में शरीक होने की शपथ दिलाई गई। पदयात्रा कबीर नगर ,दीनदयाल कालोनी, खोजवां होते हुए पुन: काश्मीरीगंज पहुंची। पदयात्रा में रामभरत शास्त्री, राघवेंद्र दूबे, नीरज त्रिपाठी, गोविन्द, गगन भार्गव के साथ संस्था से संस्थापक सचिव डॉ संतोष ओझा, कपिल यादव, हरिकृष्ण प्रेमी, संजय संजू ,अभिषेक जायसवाल, जीतेन्द्र, किरण, रीता, संतू यादव, मासूम अली, प्रवीण गुप्ता आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें