फोटो गैलरी

Hindi Newsग्रामीणों के खिलाफ दरोगा ने भी दर्ज करायी एफआईआर

ग्रामीणों के खिलाफ दरोगा ने भी दर्ज करायी एफआईआर

फॉलोअप का लोगो लगाएंअमरा अखरी में महिला की मौत के बाद ग्रामीणों के बवाल के मामले में चौकी इंचार्ज पर्व कुमार सिंह की तहरीर पर डेढ़ सौ अज्ञात ग्रामीणों के खिलाफ बलवा, मारपीट, धमकी, सरकारी काम में...

ग्रामीणों के खिलाफ दरोगा ने भी दर्ज करायी एफआईआर
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 29 Apr 2017 08:50 PM
ऐप पर पढ़ें

फॉलोअप का लोगो लगाएं

अमरा अखरी में महिला की मौत के बाद ग्रामीणों के बवाल के मामले में चौकी इंचार्ज पर्व कुमार सिंह की तहरीर पर डेढ़ सौ अज्ञात ग्रामीणों के खिलाफ बलवा, मारपीट, धमकी, सरकारी काम में बांधा, 7 सीएलए एक्ट, लोक सम्पत्ति क्षति निवारण अधिनियम की रिपोर्ट दर्ज की गयी है। वहीं इससे पहले महिला के देवर सुजीत पटेल ने दरोगा समेत 13 के खिलाफ हत्या व अन्य धाराओं में एफआईआर लिखायी गयी थी।

गांव में दो पक्षों में जमीन विवाद के मामले में गुरुवार को एक पक्ष की जमीन की हदबंदी करने राजस्व विभाग के लोग फोर्स के साथ पहुंचे थे। इस दौरान पथराव, मारपीट हो गई थी। पुलिस सुजीत की भाभी अमरावती को हिरासत में लेकर चौकी ले गई थी। आरोप है कि चौकी में पुलिस की पिटाई से महिला को गंभीर चोटें आयीं और बाद में उसकी मौत हो गई। महिला की मौत के बाद उग्र ग्रामीणों ने शुक्रवार को जमकर बवाल काटा था।

शनिवार की भोर में कड़ी सुरक्षा के बीच अमरावती के शव का हरिचंद्र घाट पर अंतिम संस्कार किया गया। मामले की जांच रोहनिया थाने के प्रभारी एसओ दीनदयाल पांडेय को सौंपी गयी है। उधर, एसएसपी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अमरावती की मौत हृदयगति रुकने से हुई है।

फुटेज के आधार पर चिन्हित किये जा रहे आरोपित

रोहनिया। अमरावती की मौत के बाद हुए बवाल को एसएसपी नितिन तिवारी ने गंभीरता से लिया है। उनका कहना है कि चौकी पर लगे सीसी कैमरे के साथ शीशे आदि तोड़ दिये गये। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल से की गयी घटना की रिकार्डिंग से दोषियों को चिन्हित किया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें