फोटो गैलरी

Hindi Newsविश्व कप में वापसी के लिए तैयार हैं क्लार्क

विश्व कप में वापसी के लिए तैयार हैं क्लार्क

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान माइकल क्लार्क शनिवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप मुकाबले के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के लिए तैयार हैं और उन्होंने कहा कि वह पहले ही तरह फिट और स्वस्थ महसूस कर रहे...

विश्व कप में वापसी के लिए तैयार हैं क्लार्क
एजेंसीFri, 27 Feb 2015 03:39 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान माइकल क्लार्क शनिवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप मुकाबले के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के लिए तैयार हैं और उन्होंने कहा कि वह पहले ही तरह फिट और स्वस्थ महसूस कर रहे हैं।
    
क्लार्क को दिसंबर में भारत के खिलाफ टेस्ट मैच के दौरान दायें पैर ही हैमस्ट्रिंग में चोट लगी थी और इसके बाद उनकी सर्जरी हुई थी।
     
क्लार्क को बांग्लादेश के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के दूसरे विश्व कप मैच के साथ वापसी करनी थी लेकिन यह मैच बारिश की भेंट चढ़ गया। ऑस्ट्रेलिया कप्तान ने मैच की पूर्व संध्या पर प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि वह अपनी फिटनेस के बारे में बात करके थक चुके हैं।
     
क्लार्क ने कहा, मैं काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं। मैंने कड़ी मेहनत की है और सभी खिलाड़ी शनिवार के मैच को लेकर रोमांचित हैं। उन्होंने कहा, मेरे अंदर जो आत्मविश्वास है वह पिछले नौ हफ्ते की कड़ी मेहनत का नतीजा है और मुझे पता है कि मैं कल मैदान पर उतर सकता हूं।
     
क्लार्क ने कहा, अगर मैं चोटिल हुआ तो ऐसा हो सकता है। मैं अन्य किसी खिलाड़ी की तरह ही हूं। लेकिन मैं पिछले पांच साल की तरह फिट और स्वस्थ हूं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें