Hindi News फोटो क्रिकेटकोलकाता की दमदार जीत

कोलकाता की दमदार जीत

कोलकाता की दमदार जीत

कोलकाता की दमदार जीत1/8

कोलकाता की दमदार जीत

कोलकाता नाइट राइडर्स ने रविवार को खेले गए आईपीएल के 27वें मैच में मजबूत बल्लेबाजों से लैस रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम को 82 रनों से हरा दिया।

कोलकाता की दमदार जीत2/8

कोलकाता की दमदार जीत

कोलकाता ने बैंगलोर के सामने 132 रनों का लक्ष्य रखा था। ऐसा लग रहा था कि बैंगलोर की टीम इस स्कोर को आसानी से हासिल कर लेगी लेकिन हुआ इसके उलट। बैंगलोर टीम महज 9.4 ओवरों में सभी विकेट गंवाकर 46 रन ही बना सकी। बैंगलोर ने आईपीएल इतिहास का न्यूनतम स्कोर हासिल किया।

कोलकाता की दमदार जीत3/8

कोलकाता की दमदार जीत

कोलकाता की ओर से नेथन कोल्टर नाइल, क्रिस वोक्स और कोलन ग्रैंडहोम ने 3-3 विकेट लिए। यह आईपीएल इतिहास में दूसरा मौका है, जब किसी मैच के दौरान 20 विकेट गिरे हों।

संबंधित फोटो गैलरी

कोलकाता की दमदार जीत4/8

कोलकाता की दमदार जीत

बैंगलोर की शुरुआत बेहद निराशाजनक रही। एक समय उसने 40 रनों पर 6 विकेट गंवा दिए थे। नेथन कोल्टर नाइल, क्रिस वोक्स और उमेश यादव ने लगातार झटकों से बेंगलोर को पस्त कर दिया। अंतिम समय में ग्रैंडहोम ने बहती गंगा में हाथ धोया और 3 सफलता हासिल की। बेंगलोर का एक भी बल्लेबाज दहाई तक नहीं पहुंच सका।

कोलकाता की दमदार जीत5/8

कोलकाता की दमदार जीत

धुआंधार बल्लेबाजी के लिए मशहूर क्रिस गेल 7 रन बनाकर आउट हुए जबकि कप्तान विराट कोहली खाता तक नहीं खोल सके। मंदीप सिंह 1 रन बना सके जबकि दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में शुमार अब्राहम डिविलियर्स ने 8 और केदार जाधव ने 9 रन बनाए। स्टुअर्ट बिन्नी ने भी 8 रन बनाए।

कोलकाता की दमदार जीत6/8

कोलकाता की दमदार जीत

आईपीएल-9 की नीलामी में 8 करोड़ से अधिक रकम हासिल करने वाले दिल्ली के पवन नेगी बल्ले से लगातार फ्लॉप रहे हैं। नेगी 2 रन बना सके। सैमुएल बद्री शून्य, युजवेंद्र चहल शून्य और टायमाल मिल्स 2 रनों पर आउट हुए।

कोलकाता की दमदार जीत7/8

कोलकाता की दमदार जीत

आईपीएल इतिहास का यह न्यूनतम स्कोर है। बैंगलोर का इससे पहले का न्यूनतम स्कोर 70 रना था जबकि आईपीएल का अब तक का न्यूनतम स्कोर 2009 में राजस्थान रॉयल ने बैंगलोर के खिलाफ बनाया था।

कोलकाता की दमदार जीत8/8

कोलकाता की दमदार जीत

इससे पहले, टॉस हारने के बाद बल्लेबाजी कर रही कोलकाता ने शानदार शुरुआत की लेकिन उसके बल्लेबाज इस शुरुआत का फायदा नहीं उठा सके। कोलकाता की टीम 19.3 ओवरों में सभी विकेट गंवाकर 131 रन ही बना सकी। बारिश के कारण यह मैच 45 मिनट देरी से शुरू हुआ।

संबंधित फोटो गैलरी

अगली गैलरी

अन्य गैलरी×

5

ENGvPAK: दूसरे टेस्ट के पहले दिन पाकिस्तान का स्कोर 126-5

10

बेहद खूबसूरत हैं युजवेंद्र चहल की होने वाली दुल्हन धनश्री वर्मा- PICS

7

ENGvPAK 1st Test: बाबर आजम का अर्थशतक, पाकिस्तान का स्कोर 139/2

5

ENGvsWI: वेस्टइंडीज को 269 रनों से रौंद इंग्लैंड ने 2-1 से जीती सीरीज

8

ENGvsWI: दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को 113 रन से हराया

क्या आप थिएटर / स्लाइड शो मोड को छोड़ना चाहते हो ?

थिएटर मोड सबसे ज्यादा लोगो द्वारा प्रयोग किया जाता है क्यूंकि इससे उन्हें एक बेहतर एक्सपीरियंस मिलता है

छोड़ देंबने रहें

कोलकाता की दमदार जीत

अगली गैलरीज