फोटो गैलरी

Hindi News खेलटेनिस रैंकिंग: मैड्रिड मास्टर्स विजेता नडाल ATP रैंकिंग में चौथे स्थान पर पहुंचे

टेनिस रैंकिंग: मैड्रिड मास्टर्स विजेता नडाल ATP रैंकिंग में चौथे स्थान पर पहुंचे

मैड्रिड मास्टर्स में जीत की बदौलत राफेल नडाल एटीपी की जारी नवीनतम रैंकिंग में एक स्थान के फायदे से चौथे स्थान पर पहुंच गए। क्ले कोर्ट पर दबदबा बरकरार रखते हुए नडाल ने रविवार को डोमीनिक थिएम को...

टेनिस रैंकिंग: मैड्रिड मास्टर्स विजेता नडाल ATP रैंकिंग में चौथे स्थान पर पहुंचे
एजेंसी,पेरिसMon, 15 May 2017 05:11 PM
ऐप पर पढ़ें

मैड्रिड मास्टर्स में जीत की बदौलत राफेल नडाल एटीपी की जारी नवीनतम रैंकिंग में एक स्थान के फायदे से चौथे स्थान पर पहुंच गए। क्ले कोर्ट पर दबदबा बरकरार रखते हुए नडाल ने रविवार को डोमीनिक थिएम को 7—6, 6—4 से हराकर पांचवीं बार मैड्रिड मास्टर्स का खिताब जीता।
    
नडाल ने इस साल क्ले कोर्ट पर सभी 15 मुकाबले जीते हैं। थिएम भी दो स्थान के फायदे से सातवें स्थान पर पहुंच गए हैं। ब्रिटेन के एंडी मरे शीर्ष पर हैं जबकि उनके बाद सर्बिया के नोवाक जोकोविच और स्विटजरलैंड के स्टेन वावरिंका का नंबर आता है। स्विटजरलैंड के ही रोजर फेडरर एक स्थान के नुकसान से पांचवें स्थान पर हैं।

बेटी के बर्थडे पर रैना का तोहफा: गरीब मांओ के लिए शुरू किया फाउंडेशन
    
डब्ल्यूटीए रैंकिंग में एंजेलिक कर्बर ने सेरेन विलियम्स की जगह शीर्ष रैंकिंग हासिल कर ली है। कर्बर मैड्रिड ओपन के तीसरे दौर में पहुंच थी लेकिन पीठ की चोट के कारण युगिनी बूचार्ड के खिलाफ मुकाबले के बीच से हट गई थी। सेरेना दूसरे जबकि चेक गणराज्य की कैरोलिना प्लिसकोवा तीसरे स्थान पर हैं।

वीरू ने लगाई बल्लेबाजों की क्लास: बोले- KXIP के विदेश बल्लेबाज ना करें...

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें