ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरदबंगईः कानपुर में ट्रक खींच रहे ट्रैफिक सिपाहियों को पीटा, गिरफ्तार

दबंगईः कानपुर में ट्रक खींच रहे ट्रैफिक सिपाहियों को पीटा, गिरफ्तार

नौबस्ता बाईपास पर शुक्रवार को खराब ट्रक हटाने के विरोध में दबंगों ने ट्रैफिक सिपाहियों को जमकर पीटा। सिपाहियों ने जब उनका वीडियो बनाने का प्रयास किया तो हमलावरों ने मोबाइल ही तोड़ डाला। सूचना पर...

दबंगईः कानपुर में ट्रक खींच रहे ट्रैफिक सिपाहियों को पीटा, गिरफ्तार
कार्यालय संवाददाता ,कानपुरFri, 19 May 2017 10:06 PM
ऐप पर पढ़ें

नौबस्ता बाईपास पर शुक्रवार को खराब ट्रक हटाने के विरोध में दबंगों ने ट्रैफिक सिपाहियों को जमकर पीटा। सिपाहियों ने जब उनका वीडियो बनाने का प्रयास किया तो हमलावरों ने मोबाइल ही तोड़ डाला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।
किदवई नगर के ब्लॉक निवासी राजू भदौरिया ट्रांसपोर्टर हैं। दोपहर को उनका एक ट्रक नौबस्ता बाईपास चौराहे पर खराब हो गया। जानकारी होने के बाद ट्रैफिक सिपाही महाराज सिंह नौ नंबर क्रेन लेकर ट्रक उठाने के लिए पहुंच गए। उन्होंने ट्रक को चौराहे से हटाकर किनारे कर दिया तभी चालक की सूचना पर राजू अपने साथी धर्मेंद्र सचान, शैलेंद्र अवस्थी और रवि के साथ मौके पर पहुंच गए। ट्रक हटाने का उन्होंने विरोध किया तो दोनों ओर से झड़प होने लगी। देखते ही देखते गाली-गलौज करने लगे। आरोप है कि चारों ने महाराज सिंह को पीटना शुरू कर दिया।
मारपीट देख साथी सिपाही पंकज ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी और मोबाइल से वीडियो बनाने लगा। यह देखकर दबंगों ने पंकज को भी पीट-पीटकर जख्मी कर दिया। इस बीच यूपी-100 के पुलिसकर्मी और नौबस्ता थाने की फोर्स मौके पर पहुंच गई और चारों युवकों को दबोचकर थाने ले आई। इंस्पेक्टर अशोक ने बताया कि पीड़ित सिपाही की तहरीर पर चारों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।
नशे में धुत थे आरोपी 
महाराज के मुताबिक राजू भदौरिया व उनके साथी पहुंचते ही गाली-गलौज करने लगे थे। शुरुआत में उन्हें समझाने की कोशिश की लेकिन वह मारपीट करने लगे। उसने बताया कि चारों शराब के नशे में धुत थे। पुलिस ने सभी को मेडिकल के लिए भेजा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें