ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशफिरोजाबाद में छेड़छाड़ पर अंकुश को 6 एंटी रोमियो स्क्वाड गठित

फिरोजाबाद में छेड़छाड़ पर अंकुश को 6 एंटी रोमियो स्क्वाड गठित

अब स्कूल, कालेजों और गली कूंचों में छेड़छाड़ करने वाले सावधान हो जाएं, उनको भाजपा की सरकार में जेल की सलाखों के पीछे जाना पड़ेगा। जिले में मनचलों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस ने सख्त कदम उठाया है। वरिष्ठ...

फिरोजाबाद में छेड़छाड़ पर अंकुश को 6 एंटी रोमियो स्क्वाड गठित
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 21 Mar 2017 11:10 PM
ऐप पर पढ़ें

अब स्कूल, कालेजों और गली कूंचों में छेड़छाड़ करने वाले सावधान हो जाएं, उनको भाजपा की सरकार में जेल की सलाखों के पीछे जाना पड़ेगा। जिले में मनचलों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस ने सख्त कदम उठाया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार के निर्देश पर जिले में छह एंटी रोमियो स्क्वायड का गठन कर दिया गया है।

गाड़ियां विभिन्न क्षेत्रों में रहेंगी। महिलाओ, युवतियों से छेड़खानी की घटना को लेकर तुरंत मौके पर दस्ता पहुंचेगा। मंगलवार को जहां एसएसपी ने इस संबंध में चर्चा की तो वहीं जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने भी मुख्यालय पर हुई बैठक में इस योजना को लेकर दिशा निर्देश दिए।

यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने सरकार बनने पर एंटी रोमियो दस्ते बनाने की बात कही थी। बीजेपी की यूपी में सरकार बनने के बाद अब इस दिशा में काम होने लगा है। जिले में अक्सर छेड़खानी की घटनाएं सामने आती हैं। ऑफिस गोइंग महिलाओं, युवतियों, छात्राओं को इस समस्या का सामना करना पड़ता है। नगर में कुछ प्वाइंट हैं, जहां छेड़खानी की घटनाएं आम हैं। इनमें एमजी कालेज के बाहर इलाका, गांधी पार्क चौराहा, कोटला रोड, जलेसर रोड, रामलीला ग्राउंड क्षेत्र, दाऊदयाल कालेज के निकट क्षेत्र आदि इलाके हैं। युवतियों पर फब्तियां कसना, अश्लील जुमले कहना आम बात है। अश्लील फब्तियां से अक्सर युवतियों को शर्मसार होना पड़ता है। बहरहाल ऐसे मनचलों से निपटने के लिए पुलिस ने पुख्ता बंदोबस्त कर दिए हैं। टीमें ऐसी घटनाओं को लेकर तुरंत मौके पर पहुंचेगी। बताते चलें कि मनचलों पर लगाम लगाने के लिए शहर समय समय पर अभियान चला लेकिन एक दो दिन अभियान चलने के बाद ठंडा पड़ गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें