ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशखुलासा : भतीजे ने दोस्तों के साथ रची थी लूट की कहानी

खुलासा : भतीजे ने दोस्तों के साथ रची थी लूट की कहानी

विभव नगर में डिग्री कॉलेज संचालक के घर मंगलवार को हुई दिनदहाड़े लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। सगे भतीजे ने ही दोस्तों के साथ लूट की कहानी रची थी। प्लानिंग के आधार पर ही भतीजा घर में था और...

खुलासा : भतीजे ने दोस्तों के साथ रची थी लूट की कहानी
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 22 Mar 2017 12:30 PM
ऐप पर पढ़ें

विभव नगर में डिग्री कॉलेज संचालक के घर मंगलवार को हुई दिनदहाड़े लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। सगे भतीजे ने ही दोस्तों के साथ लूट की कहानी रची थी। प्लानिंग के आधार पर ही भतीजा घर में था और दोस्तों ने आकर लूटपाट को अंजाम दिया। पड़ताल कर रही पुलिस ने आरोपी भतीजे और तीन दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है।

विभव नगर में अजंता कॉलोनी निवासी राजेश परिहार और युवराज परिहार के शमसाबाद में चार डिग्री कॉलेज हैं। मंगलवार की दोपहर घर पर तीन बदमाश आ धमके थे। परिजनों को डरा धमकाकर घर से 35 लाख रुपये लूट के फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से वार्ता की। उस दौरान भतीजा हेमन्त भी घर पर था। वह घटना के बाद जिस तरह से प्रतिक्रिया दे रहा था, उससे पुलिस को उस पर शक हुआ। पुलिस ने पूछताछ के लिए उसे थाने बुलाया, जिसके बाद बुधवार को पुलिस ने इसका खुलासा कर दिया।

एग्जाम में पास होने को करवाई थी लूट

पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ है कि भतीजा हेमन्त ने इंटर की परीक्षा दी थी। उसमें पेपर खराब हो गया था। किसी ने उसे कहा कि वह आठ लाख रुपये का इंतजाम कर ले तो उसे अच्छे नंबरों से पास करवा दिया जाएगा। इस पर उसने तीन दोस्तों के साथ लूट की कहानी रची और इस वारदात को अंजाम दिलाया। हालांकि पुलिस के मुताबिक आठ लाख रुपये ही लूटे गए हैं, जिन्हें आरोपियों से बरामद कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें