ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशदूसरी जगह से शादी की सूचना पर समारोह में हंगामा

दूसरी जगह से शादी की सूचना पर समारोह में हंगामा

टाउनशिप क्षेत्र स्थित मैरिज होम में सोमवार को कदंब बिहार निवासी युवक की शादी हो रही थी। इस दौरान कुछ लोगों ने आकर हंगामा काटते हुए पहले कहीं और तय होने के बाद दूसरी जगह से शादी करने का आरोप लगाया।...

दूसरी जगह से शादी की सूचना पर समारोह में हंगामा
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Feb 2017 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

टाउनशिप क्षेत्र स्थित मैरिज होम में सोमवार को कदंब बिहार निवासी युवक की शादी हो रही थी। इस दौरान कुछ लोगों ने आकर हंगामा काटते हुए पहले कहीं और तय होने के बाद दूसरी जगह से शादी करने का आरोप लगाया। पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा कर मामला शांत कराया। उसके बाद शादी हो सकी।

कदंब विहार निवासी युवक का 2015 में शेरगढ़ इलाके के एक गांव की युवती से रिश्ता तय हुआ था। तिलक समारोह भी हो गया था। किन्हीं कारणवश शादी की तिथि टलती रही। बताते हैं कि बाद में युवती ने शादी करने से इंकार कर दिया। इसे लेकर दोनों पक्षों में पंचायत तक हुई। मामला नहीं बन सका तो युवक के परिजनों ने वहां से रिश्ता तोड़कर बलदेव क्षेत्र से रिश्ता तय कर दिया।

तयशुदा कार्यक्रम के अनुसार सोमवार को युवक की शादी टाउनशिप क्षेत्र स्थित मैरिज होम में होना थी। दोनों ओर से शादी की तैयारी चल रही थी। तभी शेरगढ़ से लड़की पक्ष के लोगों ने मौके पर आकर हंगामा काटा। इलाका पुलिस दोनों पक्ष के लोगों को थाने ले गई। वहां काफी देर के बाद दोनों पक्षों में तिलक के समय दिया गया सामान व खर्चा वापस करने के बाद सहमति बनी। इसके बाद उसकी शादी समारोह हो सका।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें