ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशखट्टी-मिठी यादों संग विदा हुए 12वीं के बोर्ड परीक्षार्थी

खट्टी-मिठी यादों संग विदा हुए 12वीं के बोर्ड परीक्षार्थी

थाना सदर बाजार के पास में मकान के सामने युवक का रक्त रंजित शव मिलने से सनसनी मच गयी। मृतक की बहन की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। वहीं थाना हाईवे में...

खट्टी-मिठी यादों संग विदा हुए 12वीं के बोर्ड परीक्षार्थी
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Feb 2017 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना सदर बाजार के पास में मकान के सामने युवक का रक्त रंजित शव मिलने से सनसनी मच गयी। मृतक की बहन की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। वहीं थाना हाईवे में नटवर नगर निवासी व्यक्ति की संदिग्ध हालात में मौत हो गयी। परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं।

सोमवार सुबह सब्जी मंडी वाली गली निवासी राघव उर्फ जोंटी (25) का रक्त रंजित शव मिला। इसकी जानकारी होने पर एसएसपी मोहित गुप्ता, एसपी सिटी अशोक कुमार सिंह, सीओ सिटी जगदीश सिंह ने मौका मुआयना किया। पुलिस के अनुसार युवक एआरटीओ कार्यालय में संविदा कर्मी था। वह रविवार को दो दोस्तों के साथ गया था। रात 10 बजे करीब बहन ने बात की तो उसने कहा था कि वह घर आ रहा है। सुबह उसका शव मिला है। बहन कविता की तहरीर पर विजय निवासी मुरसतपुर और सोनू उर्फ सिराज के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्जकर जांच शुरू कर दी गई है।

चर्चा है कि दोनों युवकों के साथ डहरुआ फाटक से आते समय राघव ट्रेन की चपेट में आने से घायल हो गया था। उसे युवक यहां छोड़ गए। एसपी सिटी अशोक कुमार ने बताया कि युवक दोस्तों के साथ जमुनापार क्षेत्र में गया था। दोनों युवक उसे घायलावस्था में बिना परिजनों को सूचना दिए उसे यहां रख गए। इस मामले की रिपोर्ट दर्जकर जांच की जा रही है। जांच के आधार पर कार्रवाई होगी।

वहीं थाना हाईवे के नटवर नगर निवासी मोहम्मद हुसैन अख्तर (52) टैम्पो चलाता है। रविवार को वह दोस्तों के साथ कॉलोनी निवासी व्यक्ति की बेटी की सगाई में धर्मपुरा, ओल गया था। वहां से लौटते समय उसकी संदिग्ध परस्थिति में मौत हो गयी। उसके दोस्त उसके शव को देर रात लेकर आए। मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। मृतक के बेटे सलीम ने बताया कि उसके पिता दोपहर को स्कूल के बच्चों को घर छोड़ने के बाद चार मित्रों के साथ गए थे, हत्या की आशंका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी निरीक्षक हाईवे राजीव सिंह ने बताया कि हृदयगति रुकने से मौत हुई है। अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें