ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशएटा में सिर में गंभीर चोट मारकर की गई थी अश्विनी की हत्या

एटा में सिर में गंभीर चोट मारकर की गई थी अश्विनी की हत्या

प्रिंटिग प्रेस पर काम कर रहे युवक की सिर में गंभीर चोट मारकर हत्या की गई थी। इसका खुलासा चिकित्सकों ने शव का पोस्टमॉर्टम करते हुए किया है। मृतक के शरीर पर चोट के निशान भी थे। घटना की रिपोर्ट मृतक के...

एटा में सिर में गंभीर चोट मारकर की गई थी अश्विनी की हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 25 Feb 2017 10:35 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रिंटिग प्रेस पर काम कर रहे युवक की सिर में गंभीर चोट मारकर हत्या की गई थी। इसका खुलासा चिकित्सकों ने शव का पोस्टमॉर्टम करते हुए किया है। मृतक के शरीर पर चोट के निशान भी थे। घटना की रिपोर्ट मृतक के पिता ने कोतवाली नगर में तीन लोगों के खिलाफ दर्ज कराई है।

थाना मलावन क्षेत्र के गांव सैदपुर हाल निवासी पुरानी लहसुन मंडी में रहने वाले समीन उर्फ अश्विनी की बिजली करंट से नहीं बल्कि उसकी हत्या की गई थी। हत्यारोपियों ने उसके साथ पहले तो मारपीट की बाद में उसके सिर पर प्रहार करते हुए उसके सिर में गहरी चोट मारी थी। इसके चलते उसकी मौत हो गई थी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुए इस खुलासे के बाद परिजनों के साथ ही आरोपी पक्ष के लोगों में हड़कंप की स्थिती बनी हुई है। घटना की रिपोर्ट मृतक के पिता मोहरसिंह ने कोतवाली नगर में प्रेस संचालक संदीप जैन पुत्र जिनेन्द्र जैन निवासी मोहल्ला कटरा और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज कराई है।

रिपोर्ट में पिता ने बताया कि मृतक करुणा प्रिटिंग प्रेस पर पिछले दो साल से मजदूरी करता था। इसे लेकर प्रेस संचालक पर उसके मजदूरी के एक साल का रुपया शेष था। इसे लेने के लिए वह शुक्रवार दोपहर को प्रेस पर गया था। इसी समय लोगों ने उसकी मारपीट कर हत्या कर दी। कोतवाली नगर प्रभारी से हत्या के पीछे रहे कारण का पता चलने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जांच पड़ताल की जा रही है। इसके बाद आने वाले तथ्यों पर कार्रवाई की जाएगी। ज्ञात हो कि पुरानी लहसुन मंडी निवासी अश्विनी शुक्रवार दोपहर को जैन मंदिर स्थित करुणा प्रिटिंग प्रेस पर मौजूद था। उसी समय उसके साथ वाले लोग उसे लहूलुहान हालत में जिला अस्पताल लाए थे। जहां उन्होंने उसकी करंट लगने से हालत खराब होने की बात कही थी।

जिला अस्पताल लाने वाले हुए गायब

एटा। अश्विनी की मौत को लेकर जो घटनाक्रम बताया गया है वह किसी के गले नहीं उतर रहा है। जो लोग उसे घायल अवस्था में जिला चिकित्सालय में लेकर आए वह लोग पता नहीं चल पा रहे है कि कौन है। जैसे ही चिकित्सकों ने यह बताया कि इसकी मौत हो गई वैसे बाइक सवार युवक उसे छोड़कर चले गए। माना जा रहा है कि इस घटना को अंजाम किसी अन्य स्थान पर दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें