ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशफिरोजाबाद में चालक और उसके साथी को बंधक बनाकर ट्रैक्टर लूटा

फिरोजाबाद में चालक और उसके साथी को बंधक बनाकर ट्रैक्टर लूटा

आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने तमंचे के बल पर सोमवार की मध्य रात्रि एक किसान का ट्रैक्टर लूट लिया। ट्रैक्टर चालक और उसके साथी को बंधक बनाकर खेत मे डालकर फरार हो गए। देर रात हुई लूट की घटना से क्षेत्र...

फिरोजाबाद में चालक और उसके साथी को बंधक बनाकर ट्रैक्टर लूटा
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 21 Mar 2017 11:10 PM
ऐप पर पढ़ें

आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने तमंचे के बल पर सोमवार की मध्य रात्रि एक किसान का ट्रैक्टर लूट लिया। ट्रैक्टर चालक और उसके साथी को बंधक बनाकर खेत मे डालकर फरार हो गए। देर रात हुई लूट की घटना से क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई। किसी तरह से दोनों ने बंधन से आजाद होकर मामले की जानकारी मालिक को दी। पीड़ित पक्ष ने मामले की थाने में तहरीर दी है।

शिवराज उर्फ टिल्लू पुत्र राजकुमार निवासी रसूलपुर थाना मक्खनपुर अपने साथी जगदीश पुत्र रामस्वरूप निवासी गैलरई थाना शिकोहाबाद के साथ हुब्बलाल शीतग्रह में आलू के पैकेट डालने के लिए गए थे। रात्रि 12 बजे ट्रैक्टर ट्रॉली खाली होने के बाद दोनों अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान ऊबटी व डाहिनी के मध्य तीन बाइकों पर सवार बदमाशों ने चालक को चारों ओर से घेर लिया।

बदमाशों ने चालक और उसके साथी को तमंचे के बल पर बंधक बना लिया। बदमाश दोनों के हाथ पैर रस्सी से बांधकर खेत में डाल कर ट्रैक्टर और ट्रॉली लूट कर फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद चालक और उसके साथी ने किसी तरह से एक दूसरे को रस्सी के बंधनों से आजाद किया। दोनों ने घटना की सूचना मालिक को दी। सूचना मिलते ही मालिक मौके पर पहुंच गए। देर रात ट्रैक्टर मालिक ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। बदमाशों को तलाश किया लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। मंगलवार की सुबह थाने पहुंचकर मामले की थाने में तहरीर दी है।

महिला को दुकान से चोरी करते दबोचा

शिकोहाबाद। नगर के स्टेशन पर एक महिला ने ज्वैलर्स की दुकान से नाक की नथ को गायब कर दिया। कन्हैया लाल गुप्ता निवासी स्वामी नगर स्टेशन पर श्रीराम मार्केट में ज्वैलरी की दुकान है। एक महिला नाक के लिए नथ को देखने के लिए आई। दुकानदार ने नथ को गिनकर महिला को दे दिया। महिला ने एक नथ को गायब कर दिया। जब ज्वैलर्स ने नथ को गिना तो उसमें एक कम देखकर हैरत में पड़ गया। उसने महिला को पकड़ लिया। उन्होंने महिला ने नथ मांगी तो वह इंकार करने लगी। जब ज्वैलर्स ने सीसीटीवी में देखने की बात कही तो महिला ने नथ को चुपके से फेंक दिया। ज्वैलर्स ने पुलिस को मौके पर बुला उसे उसके हवाले कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें