ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशजमीन के लिए भाई को उतारा मौत के घाट

जमीन के लिए भाई को उतारा मौत के घाट

आगरा के पिनाहट में पुश्तैनी खन्डर पड़ी ज़मीन के बंटवारे को लेकर भाई ने ही भाई की जान ले ली. गोली मारने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को आगरा भेजा.आगरा ले जाते समय उसने रास्ते में दम...

जमीन के लिए भाई को उतारा मौत के घाट
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Mar 2017 10:10 AM
ऐप पर पढ़ें

आगरा के पिनाहट में पुश्तैनी खन्डर पड़ी ज़मीन के बंटवारे को लेकर भाई ने ही भाई की जान ले ली. गोली मारने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को आगरा भेजा.आगरा ले जाते समय उसने रास्ते में दम तोड़ दिया.

थाना पिनाहट के मोहल्ला मल्लहन टुला निवासी सियाराम का बुधवार सुबह बीहड़ के किनारे पुश्तैनी ज़मीन के बंटवारे को लेकर परिवार के ही रामभरत से झगड़ा हो गया। मामला ज्यादा बढने पर दोनों पक्षों के लोग आमने सामने आ गये और मारपीट हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस सियाराम को पकड़ कर थाने ले आई । बाद में शाम के समय बंटू उर्फ विनय प्रताप पुत्र सियाराम घर पहुंचा तो परिवारीजनों ने उसे घटना से अवगत कराया । उसके बाद शाम के समय फ़िर उसी नांद व साझे की जगह में रखी लकड़ी को लेकर विवाद हो गया । गाली गलौज के बाद नौबत मारपीट तक आ गई । बंटू ने आव देखा न ताव और दो राउंड हवाई फायर कर दिये । वहां मौजूद महिलाएं और अन्य लोग तो वहां से भाग गये लेकिन रामभरत का 17 वर्षीय पुत्र वहां से नहीं भागा तो बंटू ने रामभरत के सीने में दो गोली दाग दी। तीसरी गोली राजकुमार के छोटे भाई की तरफ़ भी चलाई लेकिन वह बाल बाल बच गया। ग्रामीणों ने बताया कि बंटू हवाई फायर करते हुए बाइक से पुल पार कर मध्य प्रदेश की सीमा में चला गया । सूचना पर पहुंची पुलिस व परिवारीजन घायल को आगरा ले गये लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया । पिनाहट कस्बे में बवाल न हो इसलिये पुलिस शव को पिनाहट से 2 किलो मीटर दूर लडोआपुरा के पास रोककर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया । मौके पर एसपी ग्रामीण रमेश चंद गुप्ता ,सीओ पिनाहट देवेन्द्र सिंह व थाना प्रभारी पिनाहट पहुंचे.

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें