ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसादाबाद के हरिकेश पहलवान ने जीती कुश्ती

सादाबाद के हरिकेश पहलवान ने जीती कुश्ती

पाली रजापुर में फूलडोल मेला में आयोजित कुश्ती दंगल में कुश्ती जीतकर हरिकेश पहलवान ने पहला स्थान प्राप्त किया। दंगल का शुभारंभ रविवार को जिला पंचायत अध्यक्ष उपेंद्र सिंह नीटू ने पहलवानों के हाथ...

सादाबाद के हरिकेश पहलवान ने जीती कुश्ती
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 19 Mar 2017 11:52 PM
ऐप पर पढ़ें

पाली रजापुर में फूलडोल मेला में आयोजित कुश्ती दंगल में कुश्ती जीतकर हरिकेश पहलवान ने पहला स्थान प्राप्त किया। दंगल का शुभारंभ रविवार को जिला पंचायत अध्यक्ष उपेंद्र सिंह नीटू ने पहलवानों के हाथ मिलवाकर किया।

मेले के दूसरे दिन आयोजित दंगल में पंजाब, दिल्ली, हरियाणा के पहलवानों के साथ ही सूबे के अलग-अलग जिलों से आए पहलवानों ने भाग लिया। इसमें छोटी-बड़ी कुल 60 कुश्तियां हुईं। इन्हें देखने के लिए खासी संख्या में लोग प्रांगण में मौजूद रहे। पहली कुश्ती उत्तर प्रदेश केसरी हरिकेश तोमर पहलवान सादाबाद हाथरस और झज्झर के पहलवान संजय के बीच हुई। इसमें हरिकेश पहलवान ने संजय को हरा दिया। इस दौरान मेला कमेटी के अध्यक्ष शैलेंद्र सिंह टिल्लू, महामंत्री कौशल राज सिंह शेखर, कोषाध्यक्ष ग्राम प्रधान चंद्रभान सिंह, कार्यकारिणी सदस्य संदीप सिंह, अनुज, विकास, ओमवीर, मोनू, मोहित, कुलदीप, सौरव, पवन, पंकज, शीतल आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें