ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशशादी समारोह में दूल्हे की भांजी से छेड़छाड़,फायरिंग

शादी समारोह में दूल्हे की भांजी से छेड़छाड़,फायरिंग

क्वार्सी बाईपास स्थित एक मैरिज होम में चल रहे शादी समाराहे में शनिवार की रात मनचलों ने दूल्हे की भांजी से छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर आरोपियों ने मारपीट और हवाई फायरिंग कर दी। वारदात के बाद हमलावर...

शादी समारोह में दूल्हे की भांजी से छेड़छाड़,फायरिंग
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 19 Mar 2017 11:52 PM
ऐप पर पढ़ें

क्वार्सी बाईपास स्थित एक मैरिज होम में चल रहे शादी समाराहे में शनिवार की रात मनचलों ने दूल्हे की भांजी से छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर आरोपियों ने मारपीट और हवाई फायरिंग कर दी। वारदात के बाद हमलावर धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस पड़ताल में जुट गई है।

पालीमुकीमपुर थाना क्षेत्र निवासी एक युवक का रिश्ता जीवनगढ़ निवासी एक युवती से तय हुआ था। तय समय के अनुसार शनिवार की रात क्वार्सी बाईपास स्थित एक मैरिज में शादी समारोह चल रहा था। सभी बाराती और घराती खाना खाने में मस्त थे। तभी दो घरातियों ने दूल्हे की भांजी से छेड़छाड़ कर दी। एक बार तो युवती ने मनचलों की हरकतों को नजर अंदाज कर दिया,लेकिन मनचले अपनी हरकत से वाज नहीं आए। विरोध करने पर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। बातों-बातों में ही मामला तूल पकड़ गया। आरोप है कि मनचलों ने युवती के साथ मारपीट कर दी। शोर शराबा सुनकर समारोह में मौजूद लोगों भगदड़ मच गई। खुद को घिरता देख आरोपी युवक हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए। सूचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायल युवती को उपचार के लिए दीनदयाल अस्पताल में भर्ती करा दिया। क्वार्सी इंस्पेक्टर प्रकाश चन्द्र यादव के अनुसार युवती से छेड़छाड़ को लेकर विवाद हुआ था। तहरीर के आधार पर कार्र्रवाई की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पहले भी हो चुकी हैं घटनाएं

1-बन्नादेवी के गूलर रोड पर छात्रा को एसिड़ अटैक की धमकी

2-सिविल लाइन में शादी समारोह वाले घर मेंं घुकर महिलाओं से छेड़छाड़

3-देहलीगेट के महफूज नगर में छेड़खानी को लेकर भिड़े दो पक्ष,फायरिंग

4-कोतवाली के भुजपुरा में घर में घुसकर युवती से छेड़छाड़,पथराव

5-सासनीगेट के पला साहिबाद में होली पर युवती से छेड़छाड़,मारपीट

6-बाबरी मंडी में छेड़छाड़ को लेकर भिड़े दो समुदाय,बबाल

7-बन्नादेवी के जीटी रोड पर चलती बस में छात्राओं से छेड़छाड़

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें